Asianet News Hindi

राहुल महाजन का कुक निकला कोरोना पॉजिटिव, पत्नी के साथ 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हुआ एक्टर

राहुल महाजन और नताल्या, दोनों ही की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा कि नताल्या और मैं शुरुआत में काफी घबरा गए थे। जब कुक हरीराम मंडल के कोरोना पॉजिटिव की बात पता चली थी। हम इसलिए घबरा गए थे कि कहीं हमें भी कोरोना पॉजिटिव न आ जाएं। हालांकि, कुछ दिनों में मैंने महसूस किया है कि डर को अपने अंदर न आने दें और न ही उसे हावी होने दें। हम कुक के जल्द ठीक होकर घर वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। 

rahul mahajan cook tests cfor corona virus couple in quarantine KPJ
Author
Mumbai, First Published May 16, 2020, 6:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की दहशत दुनियाभर में है। ऐसे में भारत में 17 मई तक लॉकडाउन घोषित किया गया है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो राहुल महाजन और उनकी पत्नी नताल्या 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हो गए हैं। दरअसल, उनका कुक कोरोना पॉजिटिव निकला हैं, जिसके बाद कपल क्वारंटाइन हो गए हैं। मुंबई के वर्ली अपार्टमेंट में 9 मई को उनके कुक का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें उनकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आईं। कुक को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं, कपल अपने घर में 14 दिनों के लिए कैद हो गए हैं। 

कपल की रिपोर्ट निगेटिव
हालांकि, राहुल महाजन और नताल्या, दोनों ही की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा कि नताल्या और मैं शुरुआत में काफी घबरा गए थे। जब कुक हरीराम मंडल के कोरोना पॉजिटिव की बात पता चली थी। हम इसलिए घबरा गए थे कि कहीं हमें भी कोरोना पॉजिटिव न आ जाएं। हालांकि, कुछ दिनों में मैंने महसूस किया है कि डर को अपने अंदर न आने दें और न ही उसे हावी होने दें। हम कुक के जल्द ठीक होकर घर वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Memory lane with my queen 👑 @nat_i_m 🥰

A post shared by Rahul Mahajan (@therahulmahajan) on May 15, 2020 at 5:49am PDT


रख रहे सेहत का ध्यान
राहुल ने कहा- मुझे अक्सर हाइपरटेंशन और डायबिटीज की शिकायत रहती है। जिसके चलते मैंने बीते एक साल से शराब और सिगरेट पीना करना बंद कर दिया है। इन दिनों मैं अपनी सेहत का पूरा ख्याल रख रहा हूं। कोरोना वायरस आउटब्रेक में अब मेरी इम्यूनिटी भी सुधर रही है। क्वारंटाइन होने के चलते हम सामान लेने के लिए बाहर नहीं जा सकते हैं। इसीलिए हम बाहर से अपने लिए खाना मंगवा रहे हैं। मैं बस क्वारंटाइन के इस वक्त में शांत और पॉजिटिव रहना चाहता हूं। मैंने इस दौरान सीखा है कि किस तरह एक व्यक्ति को शांति और विनम्रता से काम लेना होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios