Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिग बॉस : निक्की तंबोली के बाद अब एक और कंटेस्टेंट हुआ बेघर, अब ये 4 हो सकते हैं शो के फाइनलिस्ट

बिग बॉस 14 (Bigg Boss) में इस बार जहां कोरोना की वजह से कई बड़े बदलाव देखने को मिले, वहीं इस सीजन में मेकर्स ने शो के बीच में ही फिनाले वीक लाकर हर किसी को हैरान कर दिया है। पवित्रा पुनिया के बाद इस हफ्ते अली गोनी, कविता कौशिक घर से बेघर हो चुके हैं। वहीं अब डबल एविक्शन होने वाला है। 

Rahul Vaidya get evicted after nikki tamboli in bigg boss 14 finale week kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 5, 2020, 3:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस 14 (Bigg Boss) में इस बार जहां कोरोना की वजह से कई बड़े बदलाव देखने को मिले, वहीं इस सीजन में मेकर्स ने शो के बीच में ही फिनाले वीक लाकर हर किसी को हैरान कर दिया है। पवित्रा पुनिया के बाद इस हफ्ते अली गोनी, कविता कौशिक घर से बेघर हो चुके हैं। वहीं अब डबल एविक्शन होने वाला है। दरअसल, कलर्स द्वारा हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें होस्ट सलमान खान राहुल वैद्य को फटकार लगाते दिख रहे हैं। सलमान ने राहुल से कहा कि आपको अब घर में रहने की इच्छा नहीं है। इसके जवाब में राहुल ने हां कहा। ये सुनकर सलमान खान काफी नाराज हो जाते हैं। इसपर राहुल उन्हें घर में ना रहने की वजह बताने की कोशिश करते हैं हालांकि सलमान कहते हैं कि वजह बताने की जरूरत नहीं है और फिर सलमान उन्हें गुस्से में फौरन घर से बाहर निकलने को कहते हैं। ये हो सकते हैं 4 फाइनलिस्ट...

 

बिग बॉस के खबरी पेज ने भी सोशल मीडिया पर इस डबल एविक्शन को कन्फर्म करते हुए लिखा- निक्की तंबोली के बाद अब राहुल वैद्य को घर से एलिमिनेट कर दिया गया है। राहुल और निक्की तंबोली के एविक्शन के बाद बिग बॉस को इस सीजन के 4 फाइनलिस्ट रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, एजाज खान और जैस्मिन भसीन मिल गए हैं। अब इन चारों का सीधा मुकाबला शो के सीनियर एक्स कंटेस्टेंट्स से होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

बता दें कि पिछले सीजन में धमाका कर चुके कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह, राहुल महाजन, राखी सावंत, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और अर्शी खान 5 दिसंबर को इस वीकेंड का वार एपिसोड में घर में एंट्री लेने वाले हैं। ये सभी सदस्य इस सीजन में ट्रॉफी और इनाम जीतने के बराबर हकदार होंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

हाल ही में बिग बॉस से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें सलमान घरवालों से पूछते हैं- क्या आपको पता है बिग बॉस का फाइनल कब होने वाला है? इसपर निक्की तंबोली कहती हैं, जनवरी 2021 में। इसके बाद सलमान सभी को चौंकाते हुए कहते हैं अब सीन फिर से पलटने वाला है। सलमान कहते हैं- बिग बॉस 14 का फिनाले वीक जनवरी में नहीं बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है। सलमान कहते हैं कि फिनाले में सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही आगे बढ़ेंगे। यानी कि बाकी सबका टाइम खत्म। सलमान की ये बात सुनकर सभी कंटेस्टेंट चौंक जाते हैं।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios