Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg boss 15 में Rakhi Sawant की होगी एंट्री, एक्ट्रेस के गुमनाम पति भी जाएंगे घर के अंदर!

राखी सावंत ने बताया कि वो वाइल्ड हैं इसलिए बिग बॉस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रही हूं। उन्होंने यह भी राज खोला कि वो अकेले इस शो में नहीं जाएंगी। बल्कि अपने पति को भी साथ ले जा रही हैं। 

Rakhi sawant to entry in bigg boss house with husband through wild card NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 24, 2021, 8:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की टीआरपी कम होने की वजह से मेकर्स परेशान हैं। इस शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए हर रोज नए-नए गेम प्लान किये जा रहे हैं। शो में अभी तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। जिनके बारे में बता दिया गया है। देवोलीना और रश्मि देसाई घर के अंदर जानेवाले हैं। इनके साथ मराठी बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले भी जानेवाले थे। लेकिन उन्हें कोरोना हो गया है। इनकी जगह पर अब राखी सावंत (Rakhi sawant) घर में एंट्री लेंगी। इतना ही नहीं इनकी मानें तो इनके गुमनाम पति भी इस शो में पहली बार नजर आएंगे।

राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री

अमर उजाला से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने बताया कि वो वाइल्ड हैं इसलिए बिग बॉस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रही हूं। उन्होंने यह भी राज खोला कि वो अकेले इस शो में नहीं जाएंगी। बल्कि अपने पति को भी साथ ले जा रही हैं। इसके साथ ही अदाकारा ने यह भी कहा कि उनके पति फिलहाल क्वारंटाइन में हैं। जनता को थोड़ा इंतजार करने पड़ेगा। 

राखी सावंत ने पति की तुलना रणवीर सिंह से की

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके पति उनसे ज्यादा एंटटेनिंग हैं। वो रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ की तरह दिखते हैं। राखी ने आगे कहा कि अब वो शो में एक पत्नी के रूप में नजर आएंगी। आनेवाला एपिसोड सबको खूब पसंद आनेवाला हैं। 

देवोलिना और रश्मि मचाएंगी कोहराम 

अब ये सच है या फिर राखी का नया स्टंट ये तो वहीं जानें, लेकिन यह तय है कि वो बिग बॉस में हंगामा मचाने जानेवाली हैं। इनके साथ देवोलिना और रश्मि भी घर के अंदर भयानक गेम खेलने वाली हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में रखे प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ किया है कि वो गेम अपने हिसाब से खेलेंगी। किसी के साथ नहीं। अभिजित का भी अपना प्लान था। लेकिन अब वो शो में नहीं जा पाएंगे। उनका कोरोना का इलाज चल रहा है। अब ये तीन अदाकारा बिग बॉस में क्या तहलका मचाएंगी इसपर दर्शकों की नजर होगी।

और पढ़ें:

Amrapali Dubey कभी बारिश में भीगते हुए बहाया करती थी आंसू, आज छोटे कपड़े पहन लोगों का लूट रही दिल

Atrangi Re गर्ल Sara Ali Khan सफेद सूट में लग रही थी हसीन, दुपट्टा लहराते हुए दिखाया शाही अंदाज

Kangana Ranaut को गिरफ्तारी से नहीं है डर, कातिलाना रूप दिखाते हुए कहा- अभी इस मूड में हूं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios