Asianet News Hindi

एक ही फ्रेम में दिखे रामायण के लक्ष्मण हनुमान, सुनील लहरी ने शेयर की सालों पुरानी फोटो

कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। पहले 14 अप्रैल तक इसे लागू किया गया था अब इसे बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है। ऐसे में लोगों की मांग पर रामानंद सागर की रामायण का दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट किया जा रहा है।

Ramayana Lakshman Aka Sunil Lehri Shared photo With dara singh hanuman and praised During Corona virus lockdown KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 16, 2020, 12:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
मुंबई. कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। पहले 14 अप्रैल तक इसे लागू किया गया था अब इसे बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है। ऐसे में लोगों की मांग पर रामानंद सागर की रामायण का दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट किया जा रहा है। इन दिनों टीआरपी की रेस में भी ये शो आगे निकल गया है। अभी शो में राम और रावण के बीच युद्ध चल रहा है। लक्ष्मण के प्राणों की रक्षा करने के लिए हनुमान संजीवनी बूटी लेने निकल पड़े हैं। ऐसे में रामायण में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले एक्टर सुनील लहरी ने ट्विटर पर दारा सिंह यानी हनुमान के साथ सालों पुरानी फोटो शेयर की है। 

'लक्ष्मण' ने की 'हनुमान' की तारीफ

सोशल मीडिया पर इन दिनों हनुमान की संजीवनी बूटी लाने को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। इस पर कई मीम्स भी देखे जा सकते हैं। लोगों में इन एपिसोड्स को लेकर काफी उत्साह है। इस बीच लक्ष्मण बने सुनील लहरी ने ट्विटर पर लेजेंडरी एक्टर दारा सिंह को याद किया है। सुनील लहरी ने दारा सिंह के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है और शेयर करने के साथ ही उनकी तारीफ भी की है। 

फोटो शेयर करने के साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'दिग्गज कलाकार और महान शख्सियत दारा सिंह जी (हनुमान जी) के साथ मेरी पुरानी यादें। मैं उनके साथ काम कर खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं। वो जमीन से जुड़े हुए थे। उनके जैसा कोई नहीं है।' सुनील और दारा सिंह की तस्वीर पर काफी कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने सुनील लहरी से मेघनाद का रोल निभाने वाले एक्टर विजय अरोड़ा के बारे में पूछा।

  एक्टर ने दिया जवाब 

सुनील से यूजर ने मेघनाद को लेकर प्रश्न पूछा कि सर विजय अरोड़ा जी के बारे में कुछ बताइए जिन्होंने मेघनाद का रोल निभाया था। उनके साथ आपका कैसा अनुभव रहा? उनकी मेघनाद की भूमिका अत्यंत प्रभावशाली है। यूजर के सवाल का जवाब देते हुए सुनील लहरी ने लिखा, 'वे शानदार इंसान थे। जेंटलमैन और महान कलाकार थे। वे जमीन से जुड़े हुए थे।'

 
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios