मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से ही पूरा बॉलीवुड गहरे सदमे में है। सुशांत ने डिप्रेशन के चलते 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा ली थी। फिलहाल सुशांत का मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि अब रश्मि देसाई के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान डिप्रेशन में चले गए हैं। यह बात अरहान की पीआर टीम ने बयान जारी खुद कही है। 

Arhaan Khan betrayed Rashmi Desai, #FraudArhaanKhan trending on ...

अरहान खान की पीआर टीम के मुताबिक, ये सच है कि अरहान खान फिलहाल दवाइयां ले रहे हैं, लेकिन इस बात को ढाई महीने हो चुके हैं। हम उम्मीद करते हैं कि अरहान जल्द ही इससे ठीक हो जाएंगे। अरहान फिलहाल अपने पैरेंट्स के साथ जयपुर शिफ्ट हो गए हैं। वे वहां कुछ और दिन रहेंगे। तब तक उन्हें स्पेस दें जिसकी अरहान को सबसे ज्यादा जरूरत है। 

Bigg Boss 13:' Arhaan Reacts to Rashmi's 'Not My Type' Comment ...

पिछले साल अरहान खान काफी विवादों में रहे। उन्होंने रश्मि देसाई संग अपने रिश्ते को कुबूल किया था लेकिन सलमान खान ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान की पहली शादी और बच्चे की बात बता दी, जिसके बाद अरहान-रश्मि के रिश्ते में तनाव बढ़ गया था। इसके बाद बिग बॉस में अरहान ने रश्मि के बारे में कई ऐसी बातें कीं, जिनकी वजह से वो तनाव में आ गए। बाद में रश्मि ने अरहान से रिश्ता भी तोड़ लिया। बिग बॉस में भी अरहान को सलमान खान से काफी डांट झेलनी पड़ी। इसके अलावा उन्हें शो में काफी शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी। इन चीजों से अरहान के करियर पर भी असर पड़ा है।