Asianet News Hindi

बिग बॉस के लिए 'उतरन' की एक्ट्रेस को मिले इतने पैसे, बताई जा रही सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट

टीवी के बेस्ट कपल में से एक रश्मि देसाई ने साल 2012 में टीवी एक्टर नंदीश संधू से शादी की थी। हालांकि शादी के तीन साल बाद 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था। खबरों के मुताबिक दोनों के तलाक की वजह नंदीश की एक मॉडल के साथ नजदीकियां बताई गई थीं।

Rashmi Desai is Highest paid Contestant in Bigg Boss 13
Author
Mumbai, First Published Sep 26, 2019, 8:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन 13 शुरू होने में अब सिर्फ तीन दिन रह गए हैं। शो में इस बार आने वाले सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट को लेकर लोगों में जबर्दस्त रोमांच है। हालांकि शो में इस बार बतौर कंटेस्टेंट कौन-कौन सेलेब्रिटी आएंगे, इसका ऑफिशियल अनाउंस अब तक नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि 'उतरन' फेम रश्मि देसाई भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रही हैं और इसके लिए उन्होंने मेकर्स से तगड़ी रकम वसूली है।

बिग बॉस में आने के लिए रश्मि को मिली इतनी फीस : 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मि देसाई को इस बार शो की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बताया जा रहा है। बिग बॉस के घर में 3 महीने तक रुकने के लिए रश्मि को मोटी रकम दी गई है। एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला ने सोर्स के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया है कि रश्मि देसाई शो में ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ एंट्री लेंगी। रश्मि को इसके बदले करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपए दिए गए हैं। 

रिमी सेन को पूरे सीजन के मिले थे 2 करोड़ : 
इससे पहले बिग बॉस के सीजन 9 की कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस रिमी सेन को पूरे सीजन के लिए करीब 2 करोड़ रुपए दिए गए थे। वहीं बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान को बतौर फीस 8 लाख रुपए (हर हफ्ते) दिए गए थे। 

कौन हैं रश्मि देसाई : 
टीवी के बेस्ट कपल में से एक रश्मि देसाई ने साल 2012 में टीवी एक्टर नंदीश संधू से शादी की थी। हालांकि शादी के तीन साल बाद 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था। खबरों के मुताबिक दोनों के तलाक की वजह नंदीश की एक मॉडल के साथ नजदीकियां बताई गईं। वहीं नंदीश ने रश्मि के पजेसिव नेचर को तलाक की वजह बताया था। 

इन शोज में काम कर चुकीं रश्मि देसाई...
रश्मि ने 2006 में टीवी शो 'रावण' से डेब्यू किया था। इसके बाद 2008 में 'उतरन' में तपस्या के किरदार से वो घर-घर में फेमस हो गईं। रश्मि ने 'कहानी कॉमेडी सर्कस की', 'हॉन्टेड नाइट्स', 'झलक दिखला जा 5', 'सावधान इंडिया', 'फराह की दावत', 'नच बलिए 7', 'इश्क का रंग सफेद', 'अधूरी कहानी हमारी', 'दिल से दिल तक', 'शक्ति', 'तू आशिकी : जश्न ए इश्क' और 'बेलन वाली बहू' जैसे सीरियल्स में काम किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios