Asianet News HindiAsianet News Hindi

रितेश देशमुख ने अपनी शादी में 8 बार छुए थे पत्नी के पैर, खुद जेनेलिया ने किए शादी से जुड़े शॉकिंग खुलासे

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) हाल ही में पत्नी जेनेलिया (Genelia Dsouza) के साथ सुपर डांसर 4 के शादी स्पेशल एपिसोड में गेस्ट बनकर पहुंचे। इस दौरान कपल ने जहां शो को खुलकर एन्जॉय किया, वहीं अपनी शादी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी सुनाए। 

Riteish Deshmukh touched his wife Genelia feet 8 times in his marriage
Author
Mumbai, First Published Aug 1, 2021, 8:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) हाल ही में पत्नी जेनेलिया (Genelia Dsouza) के साथ सुपर डांसर 4 के शादी स्पेशल एपिसोड में गेस्ट बनकर पहुंचे। इस दौरान कपल ने जहां शो को खुलकर एन्जॉय किया, वहीं अपनी शादी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी सुनाए। जेनेलिया ने कहा कि हमारी शादी के दौरान रितेश ने एक-दो बार नहीं बल्कि 8 बार मेरे पैर छुए थे। जेनेलिया के इस खुलासे के बाद जज गीता कपूर भी शॉक्ड रह गईं। बता दें कि पोर्न केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद इस शो की जज शिल्पा शेट्टी बाहर हो गई हैं। यही वजह है कि हर हफ्ते नई-नई जोड़ियां शो में देखने को मिल रही हैं।

  

शो के दौरान जेनेलिया डिसूजा ने कहा - मुझे पारंपरिक शादियां बहुत अच्छी लगती हैं और मैं किस्मतवाली हूं कि मेरी शादी के हर रीति-रिवाज को मैंने बहुत एन्जॉय किया, चाहे फेरे हों या बिदाई सबकुछ जबर्दस्त था। अपनी शादी में हम दोनों ने बेहद अच्छा वक्त गुजारा। यहां तक कि शादी के दौरान रितेश को आठ बार मेरे पैर छूने पड़े थे। इस पर रितेश ने कहा- मुझे लगता है कि पंडित को पता था कि मुझे शादी के बाद क्या करना है। इसकी प्रैक्टिस उन्होंने मुझे पहले ही करवा दी थी। बता दें कि महाराष्ट्रियन शादी में होने वाली पत्नी के पैर छूपा एक परंपरा है। 

Riteish Deshmukh touched his wife Genelia feet 8 times in his marriage

इसके बाद शो के होस्ट ऋत्विक धंजानी ने रितेश और जेनेलिया के साथ एक गेम खेला। इसमें दोनों से कुछ सवाल पूछ, जिनके जवाब प्लेकार्ड से देने थे। इस दौरान होस्ट ने पूछा कि आप दोनों में से खर्राटे कौन लेता है? इस पर रितेश कुछ बोलते उससे पहले ही जेनेलिया ने उनकी तरफ प्लेकार्ड से इशारा करते हुए अपना जवाब दे दिया। बाद में रितेश ने कहा कि मैंने अपने आप को खर्राटे लेते हुए कभी नहीं सुना। रितेश का जवाब सुन सब हंसने लगे। इसके बाद अगला सवाल पूछा गया कि दोनों में रोमांटिक ज्यादा कौन है?  इस पर रितेश ने जेनेलिया की ओर इशारा कर दिया। 

Riteish Deshmukh touched his wife Genelia feet 8 times in his marriage

बता दें कि रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक साथ की थी। दोनों ने साल 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसी फिल्म के सेट पर ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। शादी से पहले दोनों ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। अब दोनों के दो बेटे रियान और राहिल हैं।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios