Asianet News Hindi

रोहित शेट्टी के शो 'खतरों का खिलाड़ी 11' पर मंडराया कोरोना का खतरा, इस एक्ट्रेस की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

रोहित शेट्टी का पॉपुलर टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के सेट से डराने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शो से जुड़े बाकी सभी प्रतिभागियों के टेस्ट करवाए गए हैं, जिनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

Rohit Shetty show khatron ke khiladi 11 anushka sen tested positive for covid 19 KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 17, 2021, 10:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का पॉपुलर टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) के सेट से डराने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन (Anushka Sen) कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। सामने आ रही खबरों की मानें तो अनुष्का को कोरोना के लक्षण नहीं है। मगर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उनको क्वारंटाइन कर दिया गया है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शो से जुड़े बाकी सभी प्रतिभागियों के टेस्ट करवाए गए हैं, जिनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। 


केपटाउन में चल रही शो की शूटिंग
शो की शूटिंग इन दिनों केपटाउन में चल रही हैं। जहां शो में हिस्सा लेने वाले सेलेब्स की पूरी टीम मौजूद हैं। शो में राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला, सौरभ राज जैन, आस्था गिल, सना मकबूल, महक चहल, वरुण सूद, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह जैसे स्टार्स इसमें हिस्सा ले रहे हैं। इस बीच शो को लेकर बीते दिनों ही एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी।


एक साथ बाहर होंगे 5 कंटेस्टेंट
खबरों की मानें तो शो की शुरुआत में ही मेकर्स एक बड़ा एलिमिनेशन करने वाले हैं, जिसमें एक साथ 5 लोगों को शो से बाहर कर दिया जाएगा। इन सेलेब्स में महक चहल, निक्की तम्बोली, आस्था गिल, सौरभ राज जैन और अनुष्का सेन का नाम सामने आ रहा है। शो के प्रोमो कुछ दिनों पहले ही सामने आए थे, जिसे दर्शकों का अच्छआ रिस्पॉन्स मिला है।


इस शो की थी अनुष्का ने शुरुआत
बात अनुष्का सेन की करें तो उन्होंने देवों के देव महादेव से करियर शुरू किया था। महादेव में उन्होंने न केवल अपनी एक्टिंग का दम दिखाया बल्कि एक फैशनिस्टा भी बन गई थीं। उनका इंस्टाग्राम कई ग्लैमरस फोटोज से भरा है। अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios