Asianet News Hindi

छोटी बहू ने तोड़ा शिल्पा शिंदे और इस बिग बॉस कंटेस्टेंट का रिकॉर्ड, रुबीना ने कर दिखाया ये कारनामा

टीवी की छोटी बहू यानी रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने जबसे बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में एंट्री ली है, तभी से वो चर्चा में बनी हुई हैं। बिग बॉस में रुबीना सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनकर सामने आई हैं। इसी के साथ अब रुबीना ने इस शो के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया है। 

Rubina Dilaik Breaks Asim Riaz Records in Bigg Boss 14 kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 21, 2020, 9:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। टीवी की छोटी बहू यानी रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने जबसे बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में एंट्री ली है, तभी से वो चर्चा में बनी हुई हैं। बिग बॉस में रुबीना सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनकर सामने आई हैं। इसी के साथ अब रुबीना ने इस शो के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया है। 11वें सीजन में जहां शिल्पा शिंदे के नाम पर कई ट्वीट करके फैंस ने रिकॉर्ड बनाया था, वहीं इस रिकॉर्ड को पिछले सीजन में असीम रियाज के फैंस ने तोड़ा था। तब असीम रियाज के फैंस ने उनके नाम 1 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट किए थे। हालांकि, अब 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक ने इन दोनों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। 

Rubina-dilaik-hot-bikini-photoshoot | BEAUTIFUL | Pinterest

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना दिलाइक के फैंस ने #RoarLikeRubina हैशटैग पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। अब तक रुबीना के फैंस ने उनके नाम से 3 मिलियन (30 लाख) से भी ज्यादा ट्वीट किए गए हैं। रुबीना के फैंस को भरोसा है कि इस सीजन की विनर रुबीना ही बनेंगी। 

I wasn't paid my dues which was in lakhs: Rubina Dilaik - tv - Hindustan  Times

रविवार (वीकेंड का वॉर) को सलमान खान ने रुबीना दिलाइक को घर की नई कैप्टन बना दिया है। सलमान ने ये खिताब एली गोनी से छीनकर रुबीना को दिया है। इसके चलते एली गोनी के नजदीकी राहुल वैद्य और जैस्मिन भसीन ने इसका खुलकर विरोध भी किया था। 

Rubina Dilaik: The focus is to become healthy first; staying in shape comes  later - Times of India

टीवी की 'छोटी बहू' उर्फ रुबीना दिलाइक ने सीरियल शक्ति : अस्तित्व के अहसास में किन्नर (ट्रांसजेंडर) का रोल प्ले किया था। रुबीना दिलाइक ने इस सीरियल में सौम्या का किरदार निभाया था। रुबीना ने एक इंटरव्यू में कहा था- शुरुआत में मुझे इस रोल को लेकर एक डर था कि लोग इसे एक्सेप्ट करेंगे या नहीं। मुझे रिजेक्शन का डर था। हालांकि मेरा कॉन्फिडेंस डर से कहीं ज्यादा था और यही वजह रही कि मैंने एक बार कदम बढ़ा लिया तो फिर पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios