Asianet News Hindi

फिर रीक्रिएट किया गया 'रसोड़े में कौन था' डायलॉग, इस बार गोपी बहू नहीं इससे सवाल करेंगी कोकिलाबेन

रैप सॉन्ग रसोड़े में कौन था के बाद ये डायलॉग हर तरफ फेमस हो गया है। इस पर कई सारे मीम्म तक बन चुके हैं। डायलॉग के वायरल होते ही शो की मेकर रश्मि सिंह ने साथ निभाना साथियां सीजन 2 की भी घोषणा कर दी थी। अब जब ये शो दोबारा शुरू हो चुका है तो फिर एक बार दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए शो में रसोड़े में कौन था डायलॉग रीक्रिएट किया गया है। हाल ही में स्टार प्लस चैनल द्वारा शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें एक बार फिर कोकिलाबेन उर्फ रूपल पटेल का दमदार डायलॉग सुनने और देखने मिल रहा है। 

saath nibhaana saathiya 2 after viral video rasode mein kaun tha dialogue recreated again kokilaben question to gehna KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 25, 2020, 5:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. यशराज मुखाते के रैप सॉन्ग रसोड़े में कौन था (rasode mein kaun tha) के बाद ये डायलॉग हर तरफ फेमस हो गया है। इस पर कई सारे मीम्म तक बन चुके हैं। डायलॉग के वायरल होते ही शो की मेकर रश्मि सिंह ने साथ निभाना साथियां सीजन 2 (saath nibhaana saathiya 2) की भी घोषणा कर दी थी। अब जब ये शो दोबारा शुरू हो चुका है तो फिर एक बार दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए शो में रसोड़े में कौन था डायलॉग रीक्रिएट किया गया है। हाल ही में स्टार प्लस चैनल द्वारा शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें एक बार फिर कोकिलाबेन उर्फ रूपल पटेल का दमदार डायलॉग सुनने और देखने मिल रहा है। 


इस बार डायलॉग में बदलाव करते हुए इसे 'कूकर में चने' के बजाए 'प्रसाद में अंडे' पर बनाया गया है। वहीं दूसरी तरफ गोपी बहू की जगह इस बार नई किरदार गहना यानी स्नेहा जैन को टार्गेट किया गया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रसाद में अंडा मिला देखकर कोकिलाबेन पूरे घर को इकट्ठा कर लेती हैं। क्योंकि प्रसाद गहना ने बनाया था इसलिए कोकिलाबेन उससे फेमस डायलॉग के साथ पूछती हैं कि 'जब तुम किचन से बाहर आई तो उस समय रसोड़े में कौन था'। 

साथ निभाना साथियां सीजन 2 ऑनएयर हो चुका है। इसका पहला एपिसोड 19 अक्टूबर को टेलीकास्ट हुआ था। शो में रूपल पटेल, देवोलीना भट्टाचार्जी, मोहम्मद नाजिम (अहम), हर्ष नागर (अनंत) और स्नेहा जैन लीड रोल प्ले कर रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि शो में नौकरानी गहना की नॉन-ग्लैमर छवि दिखाने के लिए उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी बंद करवाया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios