Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या सागर और ज्योति कभी हो पाएंगे एक? अमीरी और गरीबी के बीच फंसी दोनों की लव स्टोरी

सागर को झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाली एक लड़की ज्योति पसंद है। उसके पिता एक छोटी सी भोजनालय की दुकान चलाते हैं और उसकी मां अलग-अलग घरों में काम करती है।

Sagar Jyoti will narrate a love story revolving around two young hearts
Author
New Delhi, First Published Aug 28, 2021, 8:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'सागर ज्योति' सीरियल दो युवाओं के बीच एक प्रेम कहानी है। सागर सेन अपने परिवार के साथ रहने के लिए विदेश से कोलकाता लौट आए। उनकी मां, नीलिमा सेन एक व्यवसायी महिला हैं, जिनके अपने पति के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं। सागर को झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाली एक लड़की ज्योति पसंद है। उसके पिता एक छोटी सी भोजनालय की दुकान चलाते हैं और उसकी मां अलग-अलग घरों में काम करती है।

इसी कारण से से सागर की मां ज्योति को पसंद नहीं करती है। सागर और ज्योति का क्या होगा? यह नया सीरियल 'सागर ज्योति' Enterr10 बांग्ला पर स्ट्रीमिंग होगा। उमा का किरदार सायंतनी मलिक ने निभाया है। वह एक व्यावहारिक महिला हैं जो किसी भी अन्याय को बर्दाश्त नहीं करती हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि वह वास्तविक जीवन में उमा की तरह थीं और इसलिए वह पूरी तरह से चरित्र से संबंधित हो सकती हैं। Enterr10 बांग्ला बंगाल के बाहर अद्भुत काम कर रहा है। मुझे उम्मीद है कि बंगाल में दर्शकों को यह पसंद आएगा। 

श्रीतामा ने पामेला सेन का किरदार निभाया है जो एक निगेटिव करैकटर है। वह सेन परिवार की बहू हैं। उन्होंने कहा- इसलिए एक अभिनेत्री के रूप में मेरे लिए यह एक वास्तविक चुनौती है। मेरे कुछ को-स्टार जैसे चंद्रेयी घोष शूटिंग के दौरान हंसने लगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे पामेला के रूप में प्यार करेंगे। 

नीलिमा सेन का किरदार चंद्रेयी घोष निभाएंगी। वह एक आत्मविश्वासी व्यवसायी महिला है जो अपने बेटे के बारे में अत्यधिक स्वामित्व रखती हैं। यह एक अच्छी चीज नहीं है। मेकर्स ने इस सीरियल के लुक और फील से कोई समझौता नहीं किया है। हम धारावाहिक की शूटिंग में अच्छा समय बिता रहे हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक भी धारावाहिक को समान रूप से पसंद करेंगे। 

राहुल देव बोस सागर सेन नाम के एक उद्यमी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सागर एक अमीर और प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह महत्वाकांक्षी हैं और अपने काम को लेकर काफी जुनूनी हैं। दूसरी तरफ नबनिता मालाकार, ज्योति का किरदार निभाएंगी, जो एक निम्न-मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उसका परिवार सड़क किनारे खाने का स्टॉल चलाता है और उसका सपना एक फाइव स्टार होटल शुरू करने का है। इस सीरियल को आप Enterr10 बांग्ला पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे देख सकते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios