मुंबई. सलमान खान का टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' इन दिनों किसी ना किसी बात और विवादों के चलते सुर्खियों में बना हुआ है। शो में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त घमासान देखने के लिए मिल रही है। लोग और कंटेस्टेंट्स दोनों की इस बेइतहां नफरत के पीछे की वजह जानना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि पहले दोनों के बीच कभी अफेयर रहा था। अब पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल का यह कहना है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं और शादी भी कर चुके हैं। 

शहनाज ने सिद्धार्थ से पूछा ये सवाल 

गुरुवार को टेलिकास्ट हुए शो में शाहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को रश्मि संग रिश्ते को लेकर चिढ़ाते नजर आईं। दरअसल, गार्डन एरिया में BB डिलीवरी टास्क खत्म होने के बाद आरती सिंह, शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला मस्ती करते दिखे थे, तभी शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा कि उन्हें पता है कि उन दोनों की सेटिंग थी, लेकिन अब खत्म हो गई है। इसके बाद शहनाज  सिद्धार्थ से पूछती हैं कि क्या उनका रश्मि के साथ अफेयर था? जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, तुम कौन हो, क्या तुम मेरी मां हो? इसके बाद शहनाज फिर से सिद्धार्थ के साथ मस्ती करती दिखती हैं। लेकिन वो उनके साथ कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाते हैं। तभी वो रियाज के पास जानती हैं और  उनके साथ मस्ती करने लगती हैं और दावा करती हैं कि रश्मि सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड थीं।

कोर्ट में दोनों की शादी: शहनाज 

उंगली पकड़ने के इस खेल में शहनाज दोबारा कहती हैं कि सिद्धार्थ रश्मि से आज भी प्यार करते हैं। उनकी ये बात सुनकर वो जोर-जोर से हंसने लगते हैं। शहनाज फिर से आसिम के साथ उंगली पकड़ने के खेल खेलती हैं, तभी मजाक-मजाक में कहती हैं कि सिद्धार्थ और रश्मि की कोर्ट मैरिज भी हुई थी। बता दें, शहनाज इससे पहले भी सिद्धार्थ-रश्मि के रिश्ते का सच जानने की उत्सुकता जाहिर कर चुकी हैं और कई बार तो बिग बॉस के घर में अन्य कंटेस्टेंट्स काना-फूसी करते दिखे थे।