Asianet News HindiAsianet News Hindi

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई से परेशान हुए फैंस, बोले- बिग बॉस इसे वापस क्यों लाए?

सलमान खान का टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में सिद्धार्थ और रश्मि का झगड़ा काफी पॉपुलर रहा है और अभी भी शो में इनके बीच तीखी-बहस देखने के लिए मिल रही है। पिछले हफ्ते देवोलीना और रश्मि देसाई को घर से बाहरकर सीक्रेट रूम में रखा गया था।

Salman khan Bigg Boss 13 Siddharth Shukla And Rashmi desai fight Fans get angry to see this
Author
Mumbai, First Published Nov 9, 2019, 2:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान का टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में सिद्धार्थ और रश्मि का झगड़ा काफी पॉपुलर रहा है और अभी भी शो में इनके बीच तीखी-बहस देखने के लिए मिल रही है। पिछले हफ्ते देवोलीना और रश्मि देसाई को घर से बाहरकर सीक्रेट रूम में रखा गया था। अब घर में एक बार फिर से बिग बॉस ने इनको एंट्री दी है और एंट्री होने के बाद रश्मि और सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स परेशान हो गए और कहने लगे कि रश्मि को घर में बिग बॉस वापस क्यों लाए?

किचन शेयर करने को लेकर हुआ था दोनों का झगड़ा

दरअसल, शुक्रवार को टेलिकास्ट किए गए बिग बॉस के एपिसोड में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच किचन शेयर करने को लेकर तीखी-बहस हुई। घर में जब रश्मि को सिद्धार्थ के साथ किचन में काम करने के लिए कहा जाता है तो एक्ट्रेस कहती हैं कि वो उनके साथ काम नहीं कर पाएंगी, जिसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि तो वापस चली जाओ, जिसके बाद दोनों में जबरदस्त बहस होती है और सभी सदस्य देखते ही रह जाते हैं। बहस इतनी ज्यादा हो जाती है कि वे एक-दूसरे को उनकी औकात तक बताते नजर आते हैं। इसके साथ रश्मि के कथित ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान भी सिद्धार्थ से उलझ पड़ते हैं और कहते हैं, 'तू अभी लड़कियों से लड़ मुझसे तो बाहर मिलना।'  सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई को लेकर सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर इन दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए इतनी नफरत का क्या करना है?

सिद्धार्थ-रश्मि के झगड़ों से परेशान हुए यूजर्स

सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई से फैंस परेशान हो गए हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'रश्मि देसाई के पास सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ कोई वैलिड प्वॉइंट नहीं है। कहना तो नहीं चाहिए लेकिन रश्मि एकदम डंब हैं।' दूसरे ने लिखा, 'अगर आपने वन मैन आर्मी नहीं देखा है तो बिग बॉस में देख सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला।' इसके साथ एक ने लिखा, 'बिग बॉस आप रश्मि देसाई को शो में वापस क्यों लाए।'

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios