Asianet News Hindi

सिद्धार्थ शुक्ला बने रश्मि के नौकर, सुधरेगी दोनों के बीच ट्यूनिंग ?

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' हमेशा से ही विवादों में रहा है। कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन किसी ना किसी चीज को लेकर झगड़े होते रहते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच आए दिन अनबन देखने को मिल रही है।

Salman khan Bigg Boss 13 Sidhhart Shukla choosed for Servent of rashmi desai
Author
Mumbai, First Published Oct 15, 2019, 11:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' हमेशा से ही विवादों में रहा है। कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन किसी ना किसी चीज को लेकर झगड़े होते रहते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच आए दिन अनबन देखने को मिल रही है। दोनों एक-दूसरे से कम बात करते हैं। ज्यादातर वे आपस में झगड़ने के कारण एक-दूसरे से दूर रहते हैं। रविवार को 'वीकेंड के वॉर' एपिसोड में एक टास्क हुआ, जिसमें रश्मि और सिद्धार्थ के बीच पावर कार्ड को लेकर टक्कर हुई थी। 

दोनों को घरवालों का मिला बराबर सपोर्ट 

इस टास्क में सिद्धार्थ और रश्मि दोनों को ही घरवालों का बराबर सपोर्ट मिला। इसके बाद सलमान खान ने 'बिग बॉस' के घर की क्वीन देवोलीना भट्टाचार्जी को दोनों में से किसी एक को चुनने को कहा तो उन्होंने अपनी दोस्त रश्मि देसाई को चुना। जिसकी वजह से पावर कार्ड रश्मि देसाई के हिस्से में गया। टास्क खत्म होने के बाद सलमान ने ऐलान किया कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के आदेश तक रश्मि देसाई का नौकर बनकर रहना होगा।

रश्मि ने आदेश मानने से किया इनकार  

सिद्धार्थ शुक्ला के नौकर बनने वाली बात का पता चलते ही रश्मि ने तुरंत ये आदेश मानने से इनकार दिया। फिर सलमान कहते हैं कि बिग बॉस का ऑर्डर उन्हें मानना ही पड़ेगा। सभी जानते हैं कि रश्मि और सिद्धार्थ के बीच इक्वेशन सही नहीं है। ऐसे में देखना होगा कि रश्मि और सिद्धार्थ के बीच आने वाले दिनों में कैसी ट्यूनिंग देखने को मिलती है। ऐसे में टास्क के दौरान उनके बीच रिश्ते सुधर सकते हैं या फिर पहले से भी बदतर हो सकते हैं।

ये दो कंटेस्टेंट हुए बिग बॉस से हुए बाहर

बिग बॉस 13 के दूसरे हफ्ते में डबल नोमिनेशन रखा गया था। इसमें कोएना मित्रा और दलजीत कौर घर से बाहर हो चुकी हैं। उनके साथ नॉमिनेशन में रश्मि देसाई और शहनाज गिल भी थे। लेकिन दोनों को फैंस ने भरपूर वोट दिए। इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला नॉमिनेशन से सुरक्षित हैं। अब दूसरे टास्क में रश्मि और माहिरा घर से बाहर जाने के लिए नोमिनेट किया गया। ऐसे में देखना होगा कि तीसरे हफ्ते में कौन सा कंटेस्टेंट बेघर होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios