मुंबई। बिग बॉस में हफ्तेभर के बाद फैन्स 'वीकेंड का वार' का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। सभी लोग यही सोचते हैं कि इस हफ्ते सलमान न जाने किसकी खिंचाई करेंगे और किसे तारीफ मिलेगी। हालांकि पिछले हफ्ते हुए वीकेंड का वार एपिसोड में एक ऐसा वाकया हुआ, जिससे सलमान खान भी चौंक गए। कुछ देर के लिए तो सलमान कुछ बोल ही नहीं पाए और उनका रिएक्शन देखने लायक था। 

ये है पूरा मामला :  
दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान शहनाज और हिमांशी के साथ हंसी-मजाक करते नजर आते हैं। इसी बीच, सलमान हिमांशी से पूछते हैं कि अगर शहनाज पंजाब की कैटरीना हैं तो आप कौन हैं? इस पर हिमांशी जवाब देती हैं कि लोग उन्हें 'पंजाब की ऐश्वर्या' कहते हैं। हिमांशी की ये बात सुनकर कुछ देर के लिए सलमान खामोश हो जाते हैं। थोड़ी देर तक माहौल में सन्नाटा छाने के बाद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

बिग बॉस 13 में बीते कुछ दिनों से काफी हलचल है। बीते दिनों ही तहसीन पूनावाला को घर से बेघर किया गया है। इसी के साथ ही बीती रात फिर से बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन टास्क (बीबी पीसीओ) दिया था, जिसके तहत सभी घरवालों को खुद को नॉमिनेशन से बचाना था। खैर इस टास्क के दौरान कोई भी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन से खुद को बचाने के लिए ज्यादा एक्टिव नहीं दिखा और बिग बॉस ने भी लगे हाथ सभी को इस वजह से जमकर लताड़ लगाई।

लोगों ने सलमान को कहा पक्षपाती : 
बीते हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। इसी के साथ ही सलमान ने सभी घरवालों से कहा है कि वो जानबूझकर सिद्धार्थ शुक्ला को बार-बार टारगेट कर रहे हैं। सलमान खान की बातें सुनकर कई दर्शकों ने भाईजान को पक्षपाती (बायस्ड) भी कहा था।