मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) का शो 'बिग बॉस 14' और अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) इस हफ्ते भी दर्शकों को रिझाने में कामयाब नहीं हो सके हैं। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काऊसिल) ने अपनी रेटिंग जारी की है। बिग बॉस और केबीसी शुरू हुए करीब 3 हफ्ते का समय हो चुका है, लेकिन दोनों ही शो एक बार भी टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए हैं। 

Bigg Boss 14 Grand Premiere: Salman Khan picks Gauahar Khan over Sidharth  Shukla; Hina Khan chooses the latter - CelebsYou

बिग बॉस 14 का पहला हफ्ता काफी निराशाजनक रहा था। यहां तक कि प्रीमियर एपिसोड को भी दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था। हालांकि, दूसरे हफ्ते में गेम ने थोड़ी रफ्तार पकड़ी लेकिन बावजूद इसके शो को टॉप-5 में जगह नहीं मिल पाई है। तमाम तरह के ट्विस्ट एंड टर्न्स के बावजूद बिग बॉस दर्शकों को अपनी ओर नहीं खींच पा रहा है। मेकर्स के लिए ये चिंता की बात है। 

Anupama Serial - 16th August 2020 | Today Episode | Star Plus TV Serial  News 2020 - YouTube

टॉप-5 में जो जिन सीरियल्स को जगह मिली है, उनमें उनमें ज्यादातर सास बहू और ड्रामा शोज शामिल हैं। हाल ही में लॉन्च हुए शो 'अनुपमा' ने इस टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 की पोजीशन हासिल कर ली है। बता दें, पिछले कई हफ्तों से धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य स्टारर 'कुंडली भाग्य' नंबर 1 पर था लेकिन इस हफ्ते 'अनुपमा' ने बाजी मार ली है।

Kundali Bhagya update, July 13: Karan and Preeta get kidnapped by Prithvi -  Times of India

टॉप-5 में इन्हें मिली जगह : 
टीआरपी में टॉप-5 की बात करें तो इसमें मिथुन की बहू मदालसा शर्मा का शो अनुपमा टॉप पर है। वहीं दूसरे नंबर पर कुंडली भाग्य, तीसरे पर कुमकुम भाग्य, चौथे पर छोटी सरदारनी और पांचवे नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। 

taarak mehta ka ooltah chashmah new episodes telecast from 22 july | TMKOC  : इस दिन से ऑनएयर होंगे नये एपिसोड्स, ये सीरीयल्‍स भी जल्‍द देंगे दस्‍तक

बिग बॉस 14 के पहले हफ्ते की टीआरपी पर बात करें तो, शो के ग्रैंड लॉन्च को पहले दिन 2.0 और दूसरे दिन 2.2 रेटिंग मिली थी। प्रीमियर एपिसोड की कुल एवरेज टीआरपी 2.1 रही। वहीं बिग बॉस 13 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड की टीआरपी 2.8 थी।