Asianet News Hindi

Big News : सलमान खान का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 पहले TV पर नहीं बल्कि OTT पर देखने मिलेगा

सलमान खान के सबसे विवादित शो बिग बॉस के फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। नए सीजन को बिग बॉस ओटीटी कहा जाएगा। इस शो के टीवी प्रीमियर से पहले इसे वूट पर लॉन्‍च किया जाएगा। इस बार शो में कई सेलिब्रिटीज के अलावा कॉमनर्स की भी एंट्री होगी।

Salman khan show bigg boss 15 will be streamed on ott before tv KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 9, 2021, 6:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के सबसे विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि शो का अगला सीजन ओटीटी पर स्ट्रीम होगा और फिर धीरे-धीरे टीवी पर शिफ्ट किया जाएगा। नए सीजन को बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) कहा जाएगा। इस शो के टीवी प्रीमियर से पहले इसे वूट (Voot) पर लॉन्‍च किया जाएगा। वायकॉम18 कंपनी ने जारी बयान में कहा कि वूट पर एक घंटे के एपिसोड के अलावा दर्शकों को चौबीसों घंटे कंटेंट ड्रॉप्स और बिग बॉस के घर से पूरी तरह से इंटरैक्टिव लाइव फीड देखने का मौका मिलेगा। 


कॉमनर्स के पास होंगी ये पावर्स
बता दें कि इस बार बिग बॉस 15 यानी बिग बॉस ओटीटी में कई सेलिब्रिटीज के अलावा कॉमनर्स की भी एंट्री होगी। इस बार के सीजन के सेलिब्रिटी कपल्स को भी शामिल किया जाएगा। लेकिन इस बार बड़ा ट्विस्ट है जनता फैक्टर। इस बार आने वाले कॉमनर्स को कुछ अनकॉमन पावर्स दिए जा रहे हैं। इसके जरिए वो अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को चुन सकेंगे और उन्हें शो में भी बनाए रखेंगे। इसके अलावा कॉमनर्स के पास पावर होगी कि वो किस कंटेस्टेंट को शो में बनाए रखना चाहते हैं और किसे घर भेजना चाहते हैं। 


6 महीने चलेगा
रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 15 की पहली इस्टॉलमेंट में 12 कंटेस्टेंट घर में कैद होंगे। इन 12 कंटेस्टेंट्स में से 8 के बाहर निकलने के बाद शो को टीवी पर ऑनएयर किया जाएगा। टीवी पर ऑनएयर होने के बाद बाद बिग बॉस के घर कुछ स्टार्स की धमाकेदार एंट्री होगी। शो को लेकर यह खबर भी सामने आई है कि हर कंटेस्टेंट के एविक्शन के साथ ही घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। और 6 महीने तक यह सिलसिला जारी रहेगा। फिलहाल शो के प्रीमियर की डेट अक्टूबर 2021 बताई जा रही है। हालांकि, डेट अभी तक फाइनल नहीं हुई है। 


इन्हें किया एप्रोच
मेकर्स ने शो के लिए दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दाहिया को अप्रोच किया है। हालांकि, कपल ने अभी शो को लेकर क्या कहा है यह बात सामने नहीं आई है। वहीं, टीवी शो बालिका वधू में काम कर चुकीं नेहा मर्दा ने हाल ही में कन्फर्म किया है कि उन्हें बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है। बता दें कि सान्या ईरानी भी इस शो में नजर आ सकती हैं। मेकर्स द्वारा अनीता हसनंदानी, अंकिता लोखंडे और कई सेलेब्स को अप्रोच किया जा चुका है। बताया जा रहा है कि इस बार शो में 10 सेलिब्रिटी कपल्स और 5 ऐसे कॉमनर्स होंगे जो एंटरटेनिंग हों।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios