Asianet News Hindi

तमाम तिकड़म के बाद भी टॉप-10 से बाहर हुआ सलमान का 'बिग बॉस', इन्हें मिली टॉप 3 में जगह

40वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है। टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' तमाम तिकड़म के बावजूद टॉप-10 में जगह नहीं बना पाया है। शो के कंटेंट को लेकर करणी सेना समेत कुछ संगठनों ने पहले से ही नाराजगी जताते हुए इस पर बैन लगाने की मांग की है।

Salman Khan Show Bigg Boss Out From Top 10 Rating List
Author
Mumbai, First Published Oct 11, 2019, 4:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (BARC) की 40वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है। टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' तमाम तिकड़म के बावजूद टॉप-10 में जगह नहीं बना पाया है। शो के कंटेंट को लेकर करणी सेना समेत कुछ संगठनों ने पहले से ही नाराजगी जताते हुए इस पर बैन लगाने की मांग की है। ऐसे में टीआरपी लिस्ट में जगह न मिल पाना भी शो के लिए खतरे की घंटी जैसा ही है। 

'तारक मेहता' को नहीं मिली जगह : 
दयाबेन यानी दिशा वाकाणी के शो में लौटने की खबर भी इसे टॉप-10 में जगह नहीं दिला पाई। वहीं कॉमेडियन कपिल का 'द कपिल शर्मा शो' भी टॉप-5 से बाहर है। हालांकि इसे टॉप-10 में जरूर जगह मिल गई है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को चौथा स्थान मिला है। पिछले हफ्ते यह पांचवे नंबर पर था। 

टॉप-3 में इन शोज को मिली जगह :
बार्क की लिस्ट में टॉप 3 में जो सीरियल जगह बनाने में कामयाब हुए हैं, उनमें श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर का शो 'कुंडली भाग्य' टॉप पर है। इसके बाद दूसरे नंबर पर शब्बीर अहलूवालिया और श्रृति झा का सीरियल 'कुमकुम भाग्य' दूसरे नंबर पर है। जबकि तीसरे नंबर पर कार्तिक और नायरा के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को जगह मिली है। 

ये हैं टॉप-10 सीरियल :

टीआरपी रेटिंग सीरियल
1 कुंडली भाग्य
2 कुमकुम भाग्य
3 ये रिश्ता क्या कहलाता है
4 कौन बनेगा करोड़पति
5 सुपरस्टार सिंगर
6 द कपिल शर्मा शो 
7 तुझसे है राब्ता
8 ये रिश्ते हैं प्यार के
9 गुड्डन तुमसे न हो पाएगा
10 कसौटी जिंदगी की 2

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios