Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिग बॉस 13 : 50 लाख नहीं, इस बार विजेता को मिलेगी इतनी बड़ी रकम, जानें शो से जुड़ी 6 जरूरी बातें

बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत 29 सितंबर से हो सकती है। इस बार भी सीजन कुछ 15 सप्ताह का होगा। विजेता की घोषणा, यानी ग्रैंड फिनाले 12 जनवरी, 2020 को हो सकता है। 

Salman Khan Show Bigg Boss Season 13 Facts
Author
Mumbai, First Published Aug 11, 2019, 5:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस सीजन 13 शुरु होने से पहले ही काफी चर्चा में है। दरअसल, इस बार मेकर्स ने शो में कुछ बदलाव के साथ ही विनर की फीस भी डबल करने का फैसला किया है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट टेलीचक्कर की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार विजेता को 50 लाख नहीं, बल्कि पूरे 1 करोड़ रुपए मिलेंगे। मेकर्स का मानना है कि रकम दोगुनी करने से बड़े-बड़े सेलेब्रिटी शो का हिस्सा बनेंगे। अभी तक कम पैसों की वजह से वो इसमें आने से कतराते थे। इसके साथ ही कुछ और बड़ी चीजें हैं, इस बार बिग बॉस में हो सकती हैं। 

1- सलमान चार्ज करेंगे 13 करोड़ रुपए
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान इस बार एक वीकेंड (शनिवार-रविवार) के लिए 13 करोड़ रुपए फीस लेंगे। पिछली बार उन्हें 11 करोड़ रुपए मिले थे और पूरे सीजन (करीब 15 हफ्ते) में उनकी कमाई 165 करोड़ रुपए थी। जबकि इस बार उन्हें 195 करोड़ रुपए मिलेंगे।

2- मेकर्स नहीं रखना चाहते ये टास्क
हर साल फिनाले से पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को एक ऐसा टास्क देते हैं, जिसके जरिए ज्यादातर प्राइजमनी कम हो जाती है। ऐसा सुनने में आ रहा है कि मेकर्स चाहते हैं कि इस साल इस टास्क को हटा दिया जाए। ताकि विनर्स को ज्यादा से ज्यादा पैसे जीतने का मौका मिले।

3- इस बार कॉमनर्स की जगह सिर्फ सेलेब्रिटी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन में कॉमर्नस नहीं होंगे। पिछले सीजन में सेलेब्रिटी के साथ कॉमनर्स को रखा गया था, लेकिन यह एक्सपेरिमेंट कुछ खास कामयाब नहीं रहा। इसीलिए इस बार मेकर्स सिर्फ सेलेब्रिटीज को ही रखने पर विचार कर रहे हैं। 

4- ये हो सकती है बिग बॉस की प्रीमियर डेट
कुछ एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत 29 सितंबर से हो सकती है। इस बार भी सीजन कुछ 15 सप्ताह का होगा। विजेता की घोषणा, यानी ग्रैंड फिनाले 12 जनवरी, 2020 को हो सकता है। 

5- इस बार लोनावला नहीं, मुंबई में लगा सेट
हर बार बिग बॉस का सेट लोनावला में बनाया जाता था, लेकिन मेकर्स ने इस बार इसमें बदलाव किया है। इस बार मुंबई में गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में ही इसका सेट तैयार किया जा रहा है। 

6- इन एक्टर्स को किया गया एप्रोच...
बिग बॉस सीजन 13 के लिए अब तक कई सेलेब्रिटीज को एप्रोच किया गया है। इनमें चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, टीवी ऐक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ठ, माहिका शर्मा, डैनी डी, जीत, सांसद चिराग पासवान, बॉक्सर विजेंद्र सिंह, राहुल खंडेलवाल, मेघना मलिक, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, सोनल चौहान और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम शामिल हैं।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios