Asianet News Hindi

तो क्या Bigg Boss का नया सीजन होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, सामने आई बड़ी वजह, फैन्स को लगा झटका

बिग बॉस 15 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। शो से जुड़े अपडेट्स लगातार सुनने को मिल रहे हैं। अब जो खबर सामने आई है उससे सलमान खान के फैन्स को जोरदार झटका लगने वाला है। खबर है कि इस बार सलमान शो को होस्ट नहीं करेंगे। 

salman khan will not host bigg boss 15 ott for this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 20, 2021, 1:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। शो से जुड़े अपडेट्स लगातार सुनने को मिल रहे हैं। अब जो खबर सामने आई है उससे सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स को जोरदार झटका लगने वाला है। खबर है कि इस बार सलमान शो को होस्ट नहीं करेंगे। स्पॉटब्वॉय की खबर की मानें तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होस्टिंग के लिए सलमान खान नहीं कोई नया चेहरा होगा। इसके लिए रोहित शेट्टी, फरहान खान और बॉलीवुड के कुछ चेहरे को अप्रोच किया गया है। रोहित शेट्टी फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 11 को होस्ट कर रहे हैं। रोहित को सबसे पहले अप्रोच किया गया था। हालांकि, डेट्स की वजह से बात नहीं बन पाई। इसके बाद फरहान खान और दूसरे सेलिब्रिटीज से बात की जा रही है। अभी मेकर्स ओटीटी के लिए होस्ट फाइनल करने में बिजी है।


बता दें कि बिग बॉस 15, 8 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज होगा और फिर टीवी पर ऑन एयर होगा। कंटेस्टेंट भी घर में एंट्री लेने से पहले जल्द ही क्वारंटाइन होंगे। शो को पिछले कई सालों से सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस बार यह शो 6 महीने तक लोगों का मनोरंजन करेगा।


स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार मेकर्स बिग बॉस को 6 महीने तक ऑनएयर करने की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं, शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया जाता है। खबरें है कि मेकर्स इस बार शो को पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करेंगे। 

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 15 की पहली इस्टॉलमेंट में 12 कंटेस्टेंट घर में कैद होंगे। इन 12 कंटेस्टेंट्स में से 8 के बाहर निकलने के बाद शो को टीवी पर ऑनएयर किया जाएगा। टीवी पर ऑनएयर होने के बाद बाद बिग बॉस के घर कुछ स्टार्स की धमाकेदार एंट्री होगी।


शो को लेकर यह खबर भी सामने आई है कि हर कंटेस्टेंट के एविक्शन के साथ ही घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। और 6 महीने तक यह सिलसिला जारी रहेगा। बता दें कि शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए यह फैसला लिया है। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इस खबर को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios