Asianet News Hindi

आर्थिक तंगी से जूझ रहा 'ससुराल सिमर का' एक्टर, बिगड़ी तबीयत के चलते अस्पताल में कराया गया एडमिट

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में सूर्येन्द्र भरद्वाज की भूमिका निभाने वाले एक्टर आशीष रॉय की तबीयत बिगड़ने की वजह से गोरेगांव के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

sasural simar ka Actor ashiesh roy hospitalised Suffring form Fanancial Issues KPY
Author
Mumbai, First Published Jan 3, 2020, 8:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में सूर्येन्द्र भरद्वाज की भूमिका निभाने वाले एक्टर आशीष रॉय की तबीयत बिगड़ने की वजह से गोरेगांव के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 54 साल के आशीष को सीरियल 'ससुराल सिमर का' और 'कुछ रंग प्यार के' ऐसे भी में काम करने के लिए जाना जाता है। 

इस बीमारी से जूझ रहा एक्टर 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशीष ने अपनी बीमारी के बारे में बताया है। आशीष ने कहा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत ठीक नहीं है। उनकी किडनी ठीक से काम नहीं कर रही है। आशीष के शरीर में 9 लीटर पानी इकट्ठा हो गया है, जिसे जल्द ही निकालना जरूरी हो गया है। इसके साथ ही वो कहते हैं कि डॉक्टर ने उन्हें दवाइयां दी हैं और उन्हें लगता है कि 4 लीटर पानी निकल गया है लेकिन अभी भी 5 लीटर पानी बचा हुआ है। 

इसके अलावा जब आशीष रॉय से पूछा गया कि क्या उन्हें डायलिसिस की जरूरत है तो उन्होंने कहा कि इस बात का डिसिजन डॉक्टर्स लेंगे, लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं है। आशीष ने बताया कि वे अकेले हैं और अपना ध्यान नहीं रख पाते। उन्होंने कहा कि वो अकेले हैं, दिक्कतें होती हैं। उन्होंने शादी नहीं की इसलिए जिन्दगी आसान नहीं है। 

 

पाई-पाई के मोहताज हुए आशीष 

आशीष रॉय कहते हैं कि वे आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो पैरालिटिक स्ट्रोक के बाद बहुत बेहतर हो चुके हैं, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा। वो फिलहाल अपने जमा किए हुए पैसों से अपना गुजर-बसर कर रहे हैं, जो कि खत्म होने की कगार पर है। उन्हें लगता है कि अब उन्हें कोलकाता शिफ्ट हो जाना चाहिए, वहां उनकी बहन रहती हैं। इंडस्ट्री में किसी को उन्हें काम देना पड़ेगा वरना सभी जानते हैं कि क्या होता है। बता दें, साल 2019 में आशीष रॉय को पैरालिसिस स्ट्रोक हुआ था। उस समय राइटर प्रोड्यूसर विनता नंदा ने उनकी खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios