Asianet News Hindi

Pavitra Rishta 2.0: सुशांत सिंह राजपूत की जगह ये एक्टर बनेगा 'मानव', अंकिता लोखंडे होगी इस रोल में

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता के सीक्वेल आने की खबरें बीते साल से चल रही हैं।  खबरों की मानें तो ये सीरियल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म में वापसी कर सकता है। इसमें अंकिता लोखंडे अर्चना के रोल प्ले करेंगी वहीं, शाहीर शेख मानव के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि यह शो 2009 में शुरू हुआ था।

shaheer sheikh will play sushant singh rajput character manav in tv show pavitra rishta 2-0 KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 15, 2021, 1:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के सीक्वेल आने की खबरें बीते साल से चल रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जून में निधन के बाद इस पर चर्चा शुरू हो गई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए यह सीरियल फिर से शुरू करना चाहती हैं। खबरों की मानें तो ये सीरियल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म में वापसी  कर सकता है। इसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अर्चना के रोल प्ले करेंगी वहीं, शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) मानव के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि यह शो 2009 में शुरू हुआ था।


शाहिर से पहले इन्हें किया था अप्रोच
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पवित्र  रिश्ता 2.0 में शहीर शेख मानव देशमुख का किरदार निभा सकते हैं। शहीर शेख इससे पहले कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, ये रिश्ते हैं प्यार क, महाभारत में नजर आ चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शहीर शेख से पहले हर्षद चोपड़ा को भी मानव के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। 


2011 में सुशांत ने छोड़ा था शो
2009 में शुरू हुए शो पवित्र रिश्ता से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।   2011 में सुशांत ने ये शो छोड़ दिया था। उनके बाद मानव के रोल में 3 साल तक हितेन तेजवानी दिखाई दिए। 2014 में शो ऑफ एयर हो गया था। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो पवित्र रिश्ता 2.0 का कॉन्सेप्ट तैयार हो चुका है। एकता कपूर कास्टिंग कर रही हैं। सोर्स की मानें तो मानव के रोल के लिए शाहिर शेख को चुना गया है। वहीं अंकिता लोखंडे अर्चना के रोल में दिखाई देंगी। बाकी कास्ट तय की जानी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios