Asianet News Hindi

शाहरुख खान की वेब सीरीज बेताल पर लगा कहानी चुराने का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

वेब सीरीज से जुड़ी सामने आई खबर में बताया गया कि दो मराठी लेखकों ने बेताल के प्रोड्यूसर्स पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत उन्होंने राइटर्स एसोसिएशन में भी दर्ज करवाई है। समीर वाडेकर और महेश गोस्वामी नाम के दो लेखकों का दावा है कि इस वेब सीरीज की कहानी उनकी फिल्म से चुराई गई है। उनका दावा है कि उन्होंने लगभग एक साल पहले अपनी कहानी को रजिस्टर कराया था। यह मामला कोर्ट में है लेकिन सीरिज पर स्टे नहीं लगा है। 

Shahrukh Khan web series Betaal accused of stealing story know what is the matter KPJ
Author
Mumbai, First Published May 24, 2020, 6:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शाहरुख खान भले ही फिलहाल किसी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं लेकिन वे डिजीटल प्लैटफॉर्म पर धड़ल्ले से काम कर रहे हैं। उनके बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने करीब हफ्तेभर पहले वेब सीरीज 'बेताल' का ट्रेलर लॉन्च किया था, जिसमें विनीत कुमार और अहाना कुमरा लीड रोल में नजर आए थे। इस वेब सीरीज को 24 मई को नेटफिलिक्स पर रिलीज किया गया है, जिसको दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। हालांकि, रिलीज होते ही ये सीरिज विवादों में फंस गई। 


कहानी चोरी का आरोप
वेब सीरीज से जुड़ी सामने आई खबर में बताया गया कि दो मराठी लेखकों ने बेताल के प्रोड्यूसर्स पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत उन्होंने राइटर्स एसोसिएशन में भी दर्ज करवाई है। समीर वाडेकर और महेश गोस्वामी नाम के दो लेखकों का दावा है कि इस वेब सीरीज की कहानी उनकी फिल्म से चुराई गई है। उनका दावा है कि उन्होंने लगभग एक साल पहले अपनी कहानी को रजिस्टर कराया था। वो इसे लेकर रेड चिलीज के पास भी गए थे लेकिन बैनर ने उनसे कोई बात नहीं की थी।

Betaal | Nova série da Netflix com zumbis ganha trailer medonho ...


नहीं लगा स्टे
लेखकों ने यह भी दावा किया है कि 'बेताल' के मेकर्स ने केवल कहानी ही नहीं बल्कि कुछ सीन्स भी चुराए हैं। यह मामला कोर्ट में है लेकिन सीरिज पर स्टे नहीं लगा है। अभी तक शाहरुख की कंपनी की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

शाहरुख खान की वेब सीरीज बेताल रिलीज ...


मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
शाहरुख ने कुछ टाइम पहले ही नेटफिलिक्स के साथ हाथ मिलाया है। उनके बैनर तले बनी 'बार्ड ऑफ ब्लड' रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिपॉन्स नहीं मिला था। वहीं, 'बेताल' को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Know About Netflix New Release Web Series Betaal Everything ...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios