Asianet News HindiAsianet News Hindi

हिमालय की वादियों में परिवार के साथ मस्ती कर रही टीवी की 'किन्नर बहू', कुछ इस अंदाज में आई नजर

किन्नर बहू के नाम से फेमस रुबीना दिलाइक इन दिनों हिमाचल प्रदेश में अपने घर में एन्जॉय कर रही है। हाल ही में उनकी फोटो सामने आई, जिसके में फैमिली के साथ हिमायल की वादियों में मस्ती करती और ट्रैकिंग करती नजर आ आई। वे इस वक्त अपने घर परिवार के लोगों के साथ पहाड़ों की जिंदगी का मजा ले रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रैकिंग करते कई सारी फोटोज और वीडियोज शेयर किए है। इनमें से कुछ फोटोज में वे ऊंचे पहाड़ों पर खड़ी नजर आ रही है। कुछ वीडियोज में वे छोटी बहन के साथ डांस करती भी दिख रही है। बता दें कि रुबीना को ट्रैवल करना बहुत पसंद है।

shakti astitva ke ehsaas ki fame rubina dilaik enjoying trekking in himalaya area with family have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 20, 2020, 6:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास' में किन्नर बहू का रोल कर रहीं रुबीना दिलाइक इन दिनों हिमाचल प्रदेश में अपने घर में एन्जॉय कर रही है। हाल ही में उनकी फोटो सामने आई, जिसके में फैमिली के साथ हिमायल की वादियों में मस्ती करती और ट्रैकिंग करती नजर आ आई। वे इस वक्त अपने घर परिवार के लोगों के साथ पहाड़ों की जिंदगी का मजा ले रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रैकिंग करते कई सारी फोटोज और वीडियोज शेयर किए है। इनमें से कुछ फोटोज में वे ऊंचे पहाड़ों पर खड़ी नजर आ रही है। कुछ वीडियोज में वे छोटी बहन के साथ डांस करती भी दिख रही है। बता दें कि रुबीना को ट्रैवल करना बहुत पसंद है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My version of “Sky is the Limit”

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on Jul 19, 2020 at 8:46am PDT

 

2 साल पहले की थी शादी
बता दें कि रुबीना - अभिनव ने 2018 में शादी की थी। अभिनव से शादी करने से पहले वे अपनी शो छोटी बहू के एक्टर अविनाश सचदेव को डेट करती थीं। रुबीना और अभिनव की पहली मुलाकात एक गणपति पूजा के दौरान हुई थी। दरअसल, दोनों के एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें अपने घर पर गणेश पूजा में बुलाया था। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने कहा था, "ईमानदारी से कहूं तो उस दिन साड़ी में वह मुझे स्टनिंग लगी। आमतौर पर जब आप लड़कियों को वेस्टर्न आउटफिट में देखते हैं। लेकिन साड़ी में भी कोई स्टनिंग लग सकता है। मैंने उसे देखा और तो मुझे अच्छी लगी। वह बहुत खूबसूरत दिख रही थी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ha ha ha..... Dilaik sisters are insanely sane 🤪 @jyotikadilaik

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on Jul 19, 2020 at 6:44am PDT


4 साल की थी डेटिंग
अभिनव और रुबीना ने डेटिंग की शुरुआत 2015 में की थी। अभिनव अक्सर रुबीना को सरप्राइज करते रहते हैं। मसलन, एक बर्थडे पर अभिनव ने रुबीना के लिए स्पेशल अरेंजमेंट किया था, जिसकी फोटो खुद रुबीना ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर की थी। फोटो के साथ रुबीना ने लिखा था, "जब आपका ब्वॉयफ्रेंड आपको ऐसे ट्रीट करता है, जैसे आप प्रिंसेस हो। आई लव यू।" रुबीना ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल (2011-12) में लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा, उन्हें 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव...महादेव'(2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sunday #goodvibes

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on Jul 19, 2020 at 2:10am PDT

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios