Asianet News HindiAsianet News Hindi

जीजा जेल में, बहन मुसीबत में..फैमिली को अकेला छोड़ Bigg Boss में पहुंचीं शमिता शेट्टी, 1 और वजह से उठ रहे सवाल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में पहुंच गई हैं। शमिता उस मुश्किल दौर में अपने परिवार को अकेला छोड़ बिग बॉस में आई हैं। 

Shamita Shetty leaving the family alone, She reached in Bigg Boss
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2021, 11:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में पहुंच गई हैं। शमिता उस मुश्किल दौर में अपने परिवार को अकेला छोड़ बिग बॉस में आई हैं। एकतरफ जहां उनके जीजा राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल में हैं और बहन मुश्किल हालातों से गुजर रही हैं, वहीं दूसरी ओर शमिता का बिग बॉस में आना लोगों को अटपटा लग रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक और वजह से शमिता शेट्टी का विरोध किया जा रहा है।  

 

बिग बॉस में पहुंचने के बाद शमिता शेट्टी ने बताया भी कि आखिर वो शो में क्यों आई हैं। शमिता के मुताबिक, समय अच्छा हो या बुरा, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो फिर काम क्यों छोड़ें। बिग बॉस का ऑफर मुझे बहुत पहले मिला था और मैंने तभी कमिटमेंट कर दी थी। इसी बीच, ये सब हो गया तो एक पल के लिए मैंने सोचा कि वहां जाना ठीक नहीं होगा। लेकिन मैं कमिटमेंट कर चुकी थी और एक बार जो मैं कमिटमेंट कर देती हूं तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनती। 

 

दूसरी बार बिग बॉस में पहुंची हैं शमिता शेट्टी : 
शमिता शेट्टी बिग बॉस में दूसरी बार पहुंची हैं। इससे पहले वो बिग बॉस सीजन 3 में भी इसमें हिस्सा ले चुकी हैं। ऐसे में शमिता को दोबारा शो में देखकर लोग काफी हैरान हैं। हालांकि, शमिता के अलावा भी राखी सावंत, अर्शी खान और विकास गुप्ता जैसे कंटेस्टेंट शो में दोबारा एंट्री ले चुके हैं लेकिन शमिता ऐसी एकमात्र कंटेस्टेंट हैं, जो पहले दिन से ही शो का हिस्सा बनी हैं वो भी दूसरी बार। शमिता की दूसरी बार एंट्री पर लोग सवाल उठा रहे हैं। 

Shamita Shetty leaving the family alone, She reached in Bigg Boss

ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं राज कुंद्रा : 
सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि शमिता शेट्टी के जीजा और बहन शिल्पा इन दिनों पोर्नोग्राफी केस के चलते सुर्खियों में हैं। ऐसे में मेकर्स शिल्पा की बहन को शो में लाकर ज्यादा लाइमलाइट बटोरना चाहते हैं। मेकर्स को लगता है कि इससे शो की TRP को फायदा होगा। बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios