Asianet News Hindi

बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज के पापा पर लगा महिला के साथ यौन शोषण का आरोप, घर से हुए फरार

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। उनके खिलाफ 40 साल की एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि संतोक सिंह ने बंदूक की नोंक पर अपनी कार में ही उसके साथ गलत काम किया।

Shehnaz gill father santokh singh  accused of sexually abusing woman kpg
Author
Mumbai, First Published May 21, 2020, 4:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। उनके खिलाफ 40 साल की एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि संतोक सिंह ने बंदूक की नोंक पर अपनी कार में ही उसके साथ गलत काम किया। साथ ही महिला का ये भी आरोप है कि संतोख सिंह ने मुंह बंद करने की धमकी भी दी थी। इस पूरे मामले में शहनाज के भाई शहबाज का कहना है कि मेरे पिता पर लगाए गए आरोप पूरी तरह गलत हैं और उनके सम्मान को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। 

बताया जा रहा है कि ये मामला 14 मई का है लेकिन थाने में केस 19 मई को दर्ज करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोप लगाने वाली पीड़िता जालंधर की रहने वाली है। वह 14 मई को ब्यास स्थित संतोक सिंह के घर पर अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची थी। इसके बाद संतोक सिंह ने उस महिला को उसके ब्वॉयफ्रेंड से मिलाने के बहाने अपनी कार में बुलाया और बंदूक की नोंक पर उसका बलात्कार किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🥰🥰🥰🥰🥰 #biggboss13 #bb13 @colorstv outfit - @www.kirensandhu.com

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on Feb 2, 2020 at 6:05am PST

 

जांच अधिकारी इंस्पेक्टर हरप्रीत कौर के मुताबिक, संतोक सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है और जब वह जांच के लिए उनके घर पहुंचे तो वो फरार हो चुके थे। महिला ने पुलिस ने बताया कि संतोख सिंह ने मुंह बंद रखने के लिए कहा था। संतोख ने कहा था कि यदि किसी को कुछ बताया तो वो उसे जान से मार देगा। हालांकि बाद में महिला ने केस दर्ज करवा दिया। 

वहीं शहनाज के भाई शहबाज का कहना है कि वो शिकायत करने वाली महिला को नहीं जानते हैं। मैं और शहनाज दोनों ही उसे नहीं जानते हैं। हम लोग पिछले कुछ वक्त से मुंबई शिफ्ट हो चुके हैं। हम जानते हैं कि हमारे पापा पूरी तरह निर्दोष हैं और जल्द ही इसका न्याय होगा। 

बता दें कि शहनाज और उनके भाई शहबाज फिलहाल मुंबई में क्वारैंटाइन हैं। फिलहाल वो पंजाब जाएंगे या नहीं इस पर उनका कहना है कि मैं सुबह से ही कॉल में बिजी हूं और मैं चाहूंगा कि मीडिया हमारा सहयोग करे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios