मुंबई। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल के पापा संतोख सिंह पर 40 साल की एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। इसके साथ ही महिला ने जालंधर में उनके खिलाफ केस भी दर्ज कराया है। इस मामले पर अब शहनाज के पापा ने चुप्पी तोड़ी है। मीडिया से फोन पर बातचीत में संतोख सिंह ने खुद पर लगे आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है। 

Bigg boss 13 shehnaz gill father santok singh talks about her ...

संतोख सिंह का कहना है कि मेरा पूरा घर सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में है और जिस दिन यह घटना हुई वो पूरे दिन अपने घर पर ही मौजूद थे। संतोख सिंह का कहना है कि मेरे पास पिछले एक साल से गनमैन है और 24 घंटे मेरे साथ रहता है। वह लेडीज 48 साल की औरत है और मैं पहले भी उससे कई बार मिल चुका हूं। किसी पैसे वाले बंदे के खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराकर यह महिला पैसे ऐंठती है। वो मुझे भाई बोलती है और एक भाई के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराना क्या सही है। 

बिग बॉस 13 सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल ...

संतोख सिंह के मुताबिक महिला 14 तारीख को मेरे घर दो लेडीजों के साथ आई थी। उस दिन मेरी वाइफ भी मुझे देख रही थी। मेरे साथ मेरा गनमैन भी था। वो बोल रही थी कि लकी (उसका प्रेमी) मेरे साथ मारपीट करता है। उस दिन लकी संधू मेरे घर पर ही था और मैंने इन्हें समझाया कि ये मामला दोनों को बैठकर सुलझा लेना चाहिए।

शहनाज गिल के पिता पर लगा गंभीर आरोप ...

बताया जा रहा है कि ये मामला 14 मई का है लेकिन थाने में केस 19 मई को दर्ज करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोप लगाने वाली पीड़िता जालंधर की रहने वाली है। वह 14 मई को ब्यास स्थित संतोक सिंह के घर पर अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची थी। महिला का आरोप है कि इसके बाद संतोक सिंह ने उस महिला को उसके ब्वॉयफ्रेंड से मिलाने के बहाने अपनी कार में बुलाया और बंदूक की नोंक पर उसका बलात्कार किया।

Shehnaz Gill's father Santokh Singh denies rape allegations, calls ...

वहीं शहनाज के भाई शहबाज का कहना है कि वो शिकायत करने वाली महिला को नहीं जानते हैं। मैं और शहनाज दोनों ही उसे नहीं जानते हैं। हम लोग पिछले कुछ वक्त से मुंबई शिफ्ट हो चुके हैं। हम जानते हैं कि हमारे पापा पूरी तरह निर्दोष हैं और जल्द ही इसका न्याय होगा।