Asianet News HindiAsianet News Hindi

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के मेकर्स पर 'अंगूरी भाभी' ने लगाया शोषण का आरोप, एक्ट्रेस ने कही ये बात

अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से टेलीविजन पर वापसी की है। इस शो में उनके साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर और सिद्धार्थ सागर भी काम कर रहे हैं। हालांकि शो शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही शिल्पा ने मेकर्स पर कई बड़े इल्जाम लगाए हैं। 

Shilpa Shinde Opens up on Makers Of Gangs Of Filmistan KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 30, 2020, 8:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से टेलीविजन पर वापसी की है। इस शो में उनके साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर और सिद्धार्थ सागर भी काम कर रहे हैं। हालांकि शो शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही शिल्पा ने मेकर्स पर कई बड़े इल्जाम लगाए हैं। शिल्पा का कहना है कि सभी लोगों से लगातार ओवर टाइम करवाया जा रहा है। मेकर्स लगातार टीम का शोषण कर रहे हैं, जबकि कहा गया था कि हफ्ते में सिर्फ दो दिन ही शूटिंग करनी है।

Bigg Boss 11: Here's why controversy's favourite child Shilpa Shinde is the  perfect fit for the show | PINKVILLA

शो की शूटिंग के लिए लगातार ओवरटाइम से नाराज शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में कहा, मेकर्स ने शूटिंग के पहले दिन से ही मुझसे झूठ बोला। हम सुबह के 7 बजे से रात के 11 बजे तक शूटिंग कर रहे हैं। मैं नहीं जानती कि अब आर्टिस्ट एसोसिएशन वाले लोग कहां हैं। उन्हें ये क्यों नहीं दिखता कि किस तरह आर्टिस्ट का शोषण किया जा रहा है।

Bigg Boss 11: पहले शैतान आत्मा फिर हाउस की मां, क्या-क्या कर के बिग बॉस  जीती हैं शिल्पा

शिल्पा शिंदे ने आगे कहा, हम लोग 12 घंटे से ज्यादा काम कर रहे हैं। आर्टिस्ट लगातार काम करके थक जाते हैं। हम 1 घंटे का कॉमेडी शो कर रहे हैं डेली सोप के लिए। हमसे कहा गया था कि हमें सिर्फ हफ्ते में दो दिन काम करना है लेकिन हमसे रोज काम करवाया जा रहा है और टॉर्चर किया जा रहा है।

Bigg Boss 11: Shilpa Shinde fans come out in support, 'Shilpa winning  hearts' becomes Twitter top trend | Tv News – India TV

शिल्पा ने बताया कि सिद्धार्थ सागर ने इस शो से लंबे समय बाद वापसी की है लेकिन उन्हें भी काफी परेशान किया जा रहा है। एक दिन बेचारा सिद्धार्थ इतना थक गया था कि उसके आंसू निकल पड़े। वो कुछ नहीं बोल पा रहा क्योंकि उसे काम की जरुरत है। ओवरटाइम पर एक्ट्रेस बोली, अगर आप किसी मशीन को चला रहे हैं तो उसे भी सही तरीक से काम करने के लिए आराम देना पड़ता है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios