Asianet News Hindi

VIDEO: सेम ड्रेस, नकली मूंछ लगाकर उदित नारायण के बेटे ने उतारी पिता की नकल, दिखी खास बॉन्डिंग

इन सभी के अलावा आदित्य नारायण ने शो में अपने पिता उदित के लिए सुपरहिट सॉन्ग 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा...' भी डेडीकेट किया।

Show Superstar Singer udit narayan And Aditya narayan Shared best bonding Watch video
Author
Mumbai, First Published Sep 29, 2019, 4:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी का रिएलिटी शो 'सुपरस्टार स‍िंगर' इस वीकेंड शनिवार को बेहद ही खास रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स ने 90 के सुपरहिट गाने गाकर समा बांधा। इस मौके पर 90 के दशक के सुपरस्टार सिंगर उदित नारायण ने गेस्ट जज के तौर पर शिरकत की। इनके साथी ही इंडियन आइडल के जज अनु मलिक और शो के होस्ट आदित्य नारायण भी शामिल हुए। इस दौरान आदित्य की एंट्री तो देखते ही बनती थी।  

आदित्य ने किया पापा उदित को कॉपी 

सुपरस्टार सिंगर के मंच पर आदित्य नारायण ने अपने पापा उदित नारायण की तरह ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ ही उन्होंने नकली मूंछे भी लगाई हुई थी और उदित की मिमिक्री करते दिखे। इस दौरान दोनों की खास बॉन्डिंग देखने के लिए मिली। फादर-सन की जोड़ी में सबसे ज्यादा ध्यान दोनों के आउटफिट ने अपनी ओर खींचा। दरअसल, सुपरस्टार सिंगर शो में उदित नारायण और आदित्य नारायण दोनों ही एक ही कलर के मैचिंग आउटफिट में दिखाई दिए।

 

आदित्य ने अपने पापा उदित को डेडीकेट किया सॉन्ग

इन सभी के अलावा आदित्य नारायण ने शो में अपने पिता उदित के लिए सुपरहिट सॉन्ग 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा...' भी डेडीकेट किया। इस दौरान अनु मलिक भी उदित और आदित्य नायारण के साथ इस गाने पर सुर से सुर मिलाते हुए दिखाई दिए। बेटे का गाना सुनकर सिंगर भावुक होते हुए भी नजर आए। इसके साथ ही दोनों ने मिलकर सलमान खान की फिल्म 'पार्टनर' का सुपरहिट गाना 'डू यू वान्ना पार्टनर...' भी गाया। इसमें अल्का याग्निक भी दोनों के साथ नजर आईं। वहीं, आदित्य ने पापा की मिमिक्री करते हुए अल्का याग्निक के साथ फ्लर्ट करते दिखे। इनकी मस्ती को देखकर वहां मौजूद देख सभी ऑडियंश ठहाके मारकर हंसने लगी। बता दें कि अल्का याग्निक और उदित नारायण के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। इस जोड़ी ने एक साथ कई सुपरहिट गानें एक साथ गाए हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios