Asianet News Hindi

RSS से मुलाकात की खबरों को नेटफ्लिक्स अधिकारी सृष्टि बहल ने नकारा, कहा- यह एक अफवाह

खबरें थीं कि आरएसएस सरकार की आलोचना करने वाली सामग्री पर नजर रखने के लिए नेटफ्लिक्स, अमेजॉन और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्मों के साथ अनौपचारिक मुलाकातें कर रहा है। 

shrishti behal denies of meeting with RSS
Author
Mumbai, First Published Oct 21, 2019, 7:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


मुंबई: नेटफ्लिक्स की वरिष्ठ अधिकारी सृष्टि बहल आर्या ने उनकी कंपनी से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रतिनिधियों की मुलाकात की खबरों को खारिज कर दिया। खबरें थीं कि आरएसएस सरकार की आलोचना करने वाली सामग्री पर नजर रखने के लिए नेटफ्लिक्स, अमेजॉन और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्मों के साथ अनौपचारिक मुलाकातें कर रहा है। इस बारे में जब इंटरनेशनल ऑरिजिन फिल्म, इंडिया, नेटफ्लिक्स की निदेशक सृष्टि से पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को खारिज करते हुए फर्जी बताया।

कानून के हिसाब से करेंगे काम- सृष्टि बहल

सृष्टि बहल स्टार के साथ आयोजित जियो मामी 21वें मुंबई फिल्मोत्सव में ‘आर्टिस्टिक फ्रीडम: मैपिंग आउट द एंटरटेनमेंट स्टोरी’ विषय पर आयोजित परिचर्चा को संबोधित कर रही थीं। इस परिचर्चा में अमेजॉन प्राइम की इंडियन ऑरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित, गायिका सोना माहपात्रा और अभिनेत्री शोभिता धूलीपाला शामिल हुईं। इस तरह की भी खबरें हैं कि सरकार डिजिटल सामग्री पर सेंसर लगाने के बारे में सोच रही है। सृष्टि ने कहा, ‘‘कानून तो कानून है। कानून में जो भी अनुमति है, हम उसी हिसाब से काम करेंगे।’’

 

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios