Asianet News Hindi

TV इंडस्ट्री में कोरोना का कहर, अंगूरी भाभी के अलावा नारायणी शास्त्री, कनिका मान समेत ये 7 सेलेब्स पॉजिटिव

कोरोना की पहली लहर के बाद मिली छूट के दौरान शुरू हुई टीवी सीरियल्स की शूटिंग की वजह से कई एक्टर्स इसकी चपेट में आ रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे के अलावा 'गुड्‌डन तुमसे न हो पाएगा' फेम कनिका मान, नारायणी शास्त्री, ये हैं चाहतें फेम अबरार काजी, कुर्बान हुआ सीरीज के लीड एक्टर राजवीर सिंह, सिंगर अभिजीत सावंत और प्रोड्यूसर राजन शाही भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

Shubhangi Atre and Many TV Celebs Tested Positive for Corona KPG
Author
Mumbai, First Published Apr 5, 2021, 5:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, गोविंदा और विकी कौशल जैसे स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब टीवी इंडस्ट्री में भी कोरोना से कोहराम मच गया है। कोरोना की पहली लहर के बाद मिली छूट के दौरान शुरू हुई टीवी सीरियल्स की शूटिंग की वजह से कई एक्टर्स इसकी चपेट में आ रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे के अलावा 'गुड्‌डन तुमसे न हो पाएगा' फेम कनिका मान, नारायणी शास्त्री, ये हैं चाहतें फेम अबरार काजी, कुर्बान हुआ सीरीज के लीड एक्टर राजवीर सिंह, सिंगर अभिजीत सावंत और प्रोड्यूसर राजन शाही भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

Narayani Shastri: Films are male oriented - Social News XYZ

बता दें कि इसके पहले टीवी सीरियल अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इसके साथ ही इसी सीरियल में काम करने वाले आशीष मेहरोत्रा भी पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। सीरियल में आशीष रुपाली गांगुली के बड़े बेटे का किरदार निभाते हैं। वहीं कुछ दिनों पहले शो में अनुपमा के दूसरे बेटे पारस कलनावत भी पॉजिटिव पाए गए थे। ये सभी फिलहाल होम क्वारेंटाइन हैं। 

Anupama Actor Rupali Ganguly tested for Corona Positive KPG

टीवी स्टार्स की बात करें तो कुछ दिनों में अमर उपाध्याय, प्रियाल महाजन, मोनालिसा, मंदार चंद्रावकर, मयूर वाकाणी समेत कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बता दें कि महाराष्ट्र और खासकर मुंबई में कोरोना का बहुत तेजी से बढ़ रहा है। रविवार को सिर्फ महाराष्ट्र में 57 हजार से ज्यादा मामले सामने आए थे, जिनमें 11 हजार से ज्यादा लोग मुंबई में संक्रमित मिले थे। कुल केस में महाराष्ट्र की तुलना दूसरे देशों से करें तो वह 10वें नंबर पर है। इससे ज्यादा केस अमेरिका, ब्राजील, खुद भारत, फ्रांस, रूस, ब्रिटेन, इटली, तुर्की और स्पेन में ही हैं।

Bhojpuri Actress Monalisa Opened Up About Live In Relationship For 6 Years  And Slam News Media For Fake News - भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने  लीव-इन-रेलशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, फेक न्यूज़ ...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios