Asianet News HindiAsianet News Hindi

फैमिली की परवाह न कर श्वेता ने इनसे की थी पहली शादी, 21 में बनीं बेटी की मां लेकिन आए दिन पीटता था पति

39 साल की श्वेता तिवारी का जन्म प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश) में हुआ था। श्वेता प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। श्वेता ने 19 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से 1999 में लव मैरिज की थी।

Shweta Tiwari filed complaint against Husband Abhinav Kohli
Author
Mumbai, First Published Aug 12, 2019, 12:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं श्वेता तिवारी ने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। अभिनव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पहली शादी टूटने के बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव से शादी की थी। वैसे, शादी के 1 साल बाद ही इनके बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं लेकिन तब ये मामला उतना तूल नहीं पकड़ पाया था। 

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं श्वेता
39 साल की श्वेता तिवारी का जन्म प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश) में हुआ था। श्वेता प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। श्वेता ने 19 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से 1999 में लव मैरिज की थी। इस शादी का श्वेता की फैमिली ने काफी विरोध भी किया था लेकिन कपल ने फैमिली की परवाह न करते हुए शादी की थी। 

शादी के बाद पति की हिंसा का शिकार हुईं श्वेता...
शुरुआती दिनों में श्वेता और राजा की शादीशुदा लाइफ अच्छे से चल रही थी। लेकिन कुछ टाइम बाद ही दोनों के बीच प्रॉब्लम्स आने लगीं। ये परेशानियां श्वेता की बेटी पलक के जन्म (2000) के साथ ही शुरु हो गई थीं। श्वेता ने पलक को जन्म देने से बाद 2001 में 'कहीं किसी रोज' से टीवी डेब्यू किया। इसी दौरान उन्होंने राजा पर मारपीट के भी आरोप लगाए। जैसे-जैसे श्वेता का फेम बढ़ा और वो एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में आईं तो उन्होंने खुलकर राजा पर डोमेस्टिक वॉयलेंस के आरोप लगाए। आखिरकार 9 साल बाद राजा से परेशान होकर श्वेता ने 2007 में तलाक का केस फाइल कर दिया और वो सेपरेट रहने लगीं। तलाक की प्रोसेस काफी लंबी चली और साढ़े पांच साल के बाद 2012 में इनका तलाक हो गया।

श्वेता ने पति पर लगाए थे बेटी को जान से मारने के आरोप...
श्वेता ने राजा पर आरोप लगाए थे कि वो बेटी पलक को जान से मारना चाहता है। वो ना सिर्फ उनके साथ मारपीट करते थे बल्कि पलक पर भी हाथ उठाते थे। राजा ने मीडिया में इन खबरों को खारिज किया था उनका कहना था कि वो बेटी से प्यार करते हैं और उसकी कस्टडी चाहते हैं। श्वेता, राजा की इस मांग के सख्त खिलाफ थीं। उनका कहना था कि राजा सिर्फ न्यूज में बने रहने के लिए ऐसे बयान देते हैं। जबकि असलियत कुछ और है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios