Asianet News Hindi

श्वेता तिवारी के कर्मचारी ने उन पर ही लगाया 52 हजार की धोखाधड़ी का आरोप, एक्ट्रेस ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के एक पुराने कर्मचारी राजेश पाण्डेय ने एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी करने और पैसे ना लौटाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही राजेश ने श्वेता और उनकी वॉट्सऐप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं जिसमें श्वेता ने पहले उन्हें नजरअंदाज किया और बाद में ब्लॉक कर दिया। इस मामले पर लंबे समय तक चुप रहने के बाद अब श्वेता ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए महज पब्लिसिटी स्टंट बताया है। 
 

Shweta Tiwari opens up on Fraud Allegations KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 29, 2020, 6:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के एक पुराने कर्मचारी राजेश पाण्डेय ने एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी करने और पैसे ना लौटाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही राजेश ने श्वेता और उनकी वॉट्सऐप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं जिसमें श्वेता ने पहले उन्हें नजरअंदाज किया और बाद में ब्लॉक कर दिया। इस मामले पर लंबे समय तक चुप रहने के बाद अब श्वेता ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए महज पब्लिसिटी स्टंट बताया है। 

दूसरे पति से दिक्कतों को लेकर पूछे गए सवाल पर भड़क उठीं श्वेता, दिया ये जवाब

टीडीएस के पैसे मांग रहा : श्वेता
हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में श्वेता तिवारी ने कर्मचारी राजेश द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि वो शख्स मुझसे टीडीएस के लिए काटे गए 12 हजार रुपए मांग रहा है। वो सिर्फ मेरे नाम से पब्लिसिटी बटोरने की कोशिश कर रहा है्।

Shweta Tiwari talks about her daughter Palak during Mere Dad Ki Dulhan;  Watch video | FilmiBeat - video dailymotion

मैंने पैसे मांगे तो श्वेता ने ब्लॉक कर दिया : 
एक इंटरव्यू में राजेश ने बताया कि वो लॉकडाउन के बाद तंगहाली से गुजर रहे हैं और उनके पास घर का किराया देने तक के पैसे नहीं हैं। राजेश ने अपने स्क्रीनशॉट्स में दिखाया कि कैसे श्वेता ने पहले उनके सभी मैसेज का जवाब नहीं दिया और कुछ दिनों बाद उन्हें ब्लॉक कर दिया। राजेश का कहना है कि उन्होंने जनता के सामने ये बात इसलिए रखी है ताकि श्वेता पर उनके पैसे वापस देने का दबाव बने।

श्वेता तिवारी- राजेश की वॉट्सऐप चैट।

8 साल पहले श्वेता की एकेडमी से जुड़ा था राजेश : 
श्वेता के पुराने कर्मचारी राजेश का कहना है कि 8 साल पहले मैं 2012 में श्वेता की एक्टिंग एकेडमी से जुड़ा था। मैं वहां बच्चों को एक्टिंग सिखाता था लेकिन जब बच्चे आने बंद हुए तो दो साल पहले उस एकेडमी को बंद करना पड़ा। आज दो साल हो गए हैं और ना ही उन्होंने मेरी बची सैलरी दी और ना ही इनकम टैक्स के नाम पर काटे हुए पैसे दे रही हैं। श्वेता तिवारी मेरी एक महीने की बची हुई सैलरी 40 हजार नहीं दे रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने सैलरी का 10% टैक्स के नाम पर काटा लेकिन उसे भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में जमा नहीं करवाया, जो करीब 12 हजार रुपए है। 

Bold and Beautiful: TV's 'pro-gun' bahus

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios