Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गम में बिगड़ी इस एक्ट्रेस की तबीयत, अस्पताल में करना पड़ा एडमिट

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को 5 दिन हो गए हैं, लेकिन इसके बाद भी उनके घरवाले, दोस्त और फैन इस सदमे से नहीं उबर पाए हैं। कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ की एक फैन उनकी मौत के गम में बीमार पड़ गई थी और अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस जसलीन मथारू की तबीयत बिगड़ गई है। 

Sidharth Shukla death, actress Jasleen Matharu is in shock with actor demis news, is admitted in hospital
Author
Mumbai, First Published Sep 7, 2021, 10:19 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को 5 दिन हो गए हैं, लेकिन इसके बाद भी उनके घरवाले, दोस्त और फैन इस सदमे से नहीं उबर पाए हैं। कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ की एक फैन उनकी मौत के गम में बीमार पड़ गई थी और अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस जसलीन मथारू की तबीयत बिगड़ गई है। जसलीन को तेज बुखार और थकान के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। 

 

जसलीन मथारू ने सिद्धार्थ शुक्ला के घर से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने बताया है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद उन्हें गहरा सदमा लगा है। जसलीन ने कहा कि मैं इस वाकये से इतनी परेशान हो गई कि मुझे तेज बुखार आ गया और अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। जसलीन ने कहा कि सिद्धार्थ की मौत के बाद उनके घर में जिस तरह का माहौल हो गया था, उसे देखकर मेरी तबीयत बिगड़ गई। मुझे पहली बार लगा कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है। पता नहीं क्या हो गया मुझे कि कल रात को मुझे 104 डिग्री बुखार आ गया। 

जसलीन मथारू ने आगे कहा- आप लोग भी अपना ध्यान रखिए और भगवान से प्रार्थना कीजिए कि मैं भी जल्दी ठीक हो जाऊं। जसलीन की इस पोस्ट पर उनके फैंस चिंतित हो गए और मैसेज करके उनके लिए दुआ करने लगे। एक शख्स ने कहा- गॉड ब्लेस यू, आप जल्दी ठीक हो जाएंगी। एक और शख्स ने लिखा- ख्याल रखिए अपना और जल्दी से ठीक हो जाइए। 

कभी उड़ी थीं अनूप जलोटा से अफेयर की खबरें : 
बता दें कि जब जसलीन मथारू ने भजन सिंगर अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस 12 में एंट्री मारी थी तो दोनों के अफेयर की खबरें खूब उड़ी थीं। वैसे, दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है। ये बात और है कि अनूप ने इन बातों को बेबुनियाद बताया था। अनूप ने जसलीन के साथ शादी की खबरों को सिरे से नकारा दिया था। साथ ही उन्होंने कहा कि वे खुद जसलीन के लिए परफेक्ट मैच ढूंढेंगे और जसलीन का कन्यादान करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios