Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sidharth Shukla थे आधी से ज्यादा TV इंडस्ट्री के जिगरी दोस्त लेकिन इंस्टाग्राम पर सिर्फ 6 को करते थे फॉलो

टीवी से साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का हाल ही दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनके निधन के बाद उनसे जुड़ी कई सारी अनसुनी बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

sidharth shukla only follows these 6 celebs on instagram
Author
Mumbai, First Published Sep 8, 2021, 8:01 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी से साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हाल ही दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनके निधन के बाद उनसे जुड़ी कई सारी अनसुनी बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उन्हीं से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो यूं तो टीवी इंडस्ट्री से जुड़े आधे से ज्यादा सेलेब्स उनके दोस्त थे लेकिन शायद कम ही लोग जानते हैं कि वे सोशल मीडिया पर सिर्फ 6 लोगों को ही फॉलो करते थे। इनमें से एक उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी थी। 

sidharth shukla only follows these 6 celebs on instagram
आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी की ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस एकता कपूर को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते थे। इनके अलावा डिजाइनर केन फर्न्स, प्रोडक्शन हाउस एंडेमॉल शाइन इंडिया, कलर्स टीवी, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा। आपको बता दें कि शहनाज गिल के काफी करीब थे। उनकी मौत के बाद से शहनाज बहुत ज्यादा सदमे में है और उनकी हालत भी काफी खराब है। उन्होंने तो खाना-पीना भी छोड़ दिया है। सिद्धार्थ की मौत के गम में वो बस गुमसुम रहती हैं।

 

ये भी पढ़े- उम्रदराज होने पर कुछ ऐसे दिखते सिद्धार्थ-शहनाज, इस एक्ट्रेस ने शेयर की Sidnaaz की PHOTO


सिद्धार्थ की माम रख रही शहनाज की ध्यान
इस मुश्किल वक्त में सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला, शहनाज को अकेला नहीं छोड़ रही हैं। वो हमेशा शहनाज को हिम्मत बंधाती हैं। वहीं, शहनाज के भाई शहबाज भी बहन को सांत्वना दे रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ के निधन की खबर मिलते ही शहबाज फौरन मुंबई पहुंच गए थे। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की लव स्टोरी 2019 में बिग बॉस 13 के घर से शुरू हुई थी। दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। बिग बॉस के घर में अक्सर दोनों कभी लड़ते-झगड़ते तो कभी एक-दूजे का साथ निभाते नजर आते थे। वहीं, शो में शहनाज ने इस बात का खुलासा किया था कि वे सिद्धार्थ को लाइक करती है। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों अक्सर साथ ही नजर आते थे। इतना ही नहीं दोनों ने कुछ म्यूजिक वीडियो में साथ काम भी किया था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios