Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीवी की 'तुलसी' ने एकता कपूर के 9 महीने के बेटे को गले लगाकर किया लाड, वायरल हो रही फोटो

कुछ घंटे पहले ही एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में स्मृति ईरानी एकता के 9 महीने के बेटे रवि को गोद में लेकर लाड करतीं नजर आ रही है। हालांकि, रवि का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। 

Smriti Irani Spends Time With Ekta Kapoor Son Photo Viral
Author
Mumbai, First Published Nov 4, 2019, 4:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी का किरदार निभाने वाली स्मृति ईरानी वैसे तो केंद्रीय मंत्री हैं। लेकिन जब भी उन्हें टाइम मिलता है वे अपनी जिगरी दोस्त एकता कपूर से मिलने पहुंच जाती हैं और साथ ही उनके बेटे रवि कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। कुछ घंटे पहले ही एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में स्मृति ईरानी एकता के 9 महीने के बेटे रवि को गोद में लेकर लाड करतीं नजर आ रही है। हालांकि, रवि का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Friend for life!!! #maaasilove

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on Nov 3, 2019 at 9:20pm PST

 


स्मृति ने किया कमेंट
एकता द्वारा शेयर की गई फोटो खूब वायरल हो रही है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- 'Friend for life!!! #maaasilove'.स्मृति ईरानी ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- 'My baby ❤️❤️❤️❤️ read read read ...😘😍'.बता दें कि इससे पहले भी एकता के बेटे के साथ टाइम स्पेंड करते समृति का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में स्मृति रवि को कविता और कहानी सुनाती नजर आ रही थी। बता दें कि एकता इसी साल 27 जनवरी को सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं।

 

18 साल से दोस्त हैं स्मृति और एकता
स्मृति और एकता की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। दोनों पिछले 18 सालों से साथ हैं। स्मृति ने एकता के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में लीड रोल निभाया था। ये शो घर-घर में पॉपुलर हुआ था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios