Asianet News HindiAsianet News Hindi

Super Dancer Chapter 4: टूट गया इन दो बच्चियों का सपना, नहीं बना पाई Top 8 में जगह, रोई फूट-फूटकर

टीवी का मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 धीर-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो में अब एलिमिनेशन शुरू हो चुका है। रविवार के एपिसोड में दो कंटेस्टेंस्ट्स को एविक्ट किया गया। आपको बता दें कि इस शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज कर रहे हैं।

super dancer chapter 4 pratiti das and arshiya got evicted from the  show
Author
Mumbai, First Published Sep 20, 2021, 7:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer Chapter 4) धीर-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो में अब एलिमिनेशन शुरू हो चुका है। रविवार के एपिसोड में दो कंटेस्टेंस्ट्स को एविक्ट किया गया। शो से प्रतीति दास (Pratiti Das) और अर्शिया (Arshiya) सुपर 8 में अपनी जगह नहीं बना पाईं। इन दोनों का सुपर डांसर का सफर खत्म हो गया है और अब इन्हें रिवीजन के लिए अपने घर भेजा गया है। आपको बता दें, प्रतीति एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर है वहीं, अर्शिया ने अपने जिम्नेजियम टैलेंट को डांसिंग में बेहतरीन तरीके से दिखाया था। जैसे ही दोनों का नाम लिया गया तो प्रतीति ये बर्दाश्त नहीं कर पाई और फूट-फूटकर रोने लगी। आपको बता दें कि इस शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज कर रहे हैं।


रविवार के एपिसोड में गोविंदा और चंकी पांडे बतौर स्पेशल जज शो में पहुंचे थे। दोनों ही स्टार्स ने इस दौरान एक-दूसरे का टांग खिंचाई की, वहीं कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर डांस और मस्ती भी की। वैसे आपको बता दें कि सुपर डांसर एक ऐसा रियलिटी शो है, जहां कंटेस्टेंट्स को उनके कोरियोग्राफर के साथ परफॉर्म करने का मौका मिलता है। वैसे तो रियलिटी शोज में कोरियोग्राफर की टीम कंटेस्टेंट्स को ट्रेनिंग देती हैं, लेकिन सुपर डांसर में हर एक कंटेस्टेंट के लिए खास कोरियोग्राफर दिया जाता है, जो उनके साथ काम करता है और उन्हें डांस की ट्रेनिंग देता है। 


इन कोरियाग्राफर्स ने दी थी ट्रेनिंग
प्रतीति दास की सुपर गुरु श्वेता वॉरियर थी। वे खुद लिरिकल डांसिंग के साथ-साथ बेहतरीन क्सालिकल डांसर है। उन्होंने प्रतीति के साथ कई बेहतरीन परफॉर्मेंसेस शो में पेश किए। बता दें कि कुछ हफ्ते पहले 5 मिनट की उनके द्वारा पेश की गई रामलीला ने रैपर बादशाह हैरानी में डाल दिया था। वहीं, कोरियोग्राफर अनुराधा ने अर्शिया को डांस के लिए ट्रेन किया था। अनुराधा को अपने डांस के जरिए कहानी पेश करने में महारत हासिल है। उन्होंने अर्शिया के साथ कई शानदार परफॉर्मेंसेस दी थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios