Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्रेकअप के बाद भी सुशांत सिंह की पसंद का ख्याल रखती थी अंकिता लोखड़े, आज भी वार्डरोब में रखी ये खास चीज

लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियां, फोटोज और थ्रोबैक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े को लेकर एक खबर सामने आई है। आपका जानकर हैरानी होगी कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद भी अंकिता उनकी पसंद और नापसंद का खासतौर पर ध्यान रखती थी। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

sushant singh rajput ex girlfriend ankita lokhande loves to wear yellow colour outfits for this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 13, 2020, 6:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सरकार ने लोगों की सुविधा के लिए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियां, फोटोज और थ्रोबैक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े को लेकर एक खबर सामने आई है। आपका जानकर हैरानी होगी कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद भी अंकिता उनकी पसंद और नापसंद का खासतौर पर ध्यान रखती थी। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yeh shaam mastani madhosh kiye jaaye 🧚

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Apr 20, 2020 at 7:19am PDT


पीला रंग पसंद था सुशांत को
सुशांत सिंह के निधन के बाद उनकी जिंदगी से जुड़ी कई बातें सामने आ रही है। फैंस उनकी पसंद-नापसंद जानने के साथ ही थ्रोबैक वीडियोज-फोटोज को देखकर उन्हें याद कर रहे हैं। इस बीच ये बात भी सामने आई कि पीला रंग सुशांत सिंह का फेवरेट रंग था और अंकिता, सुशांत की पसंद के कपड़े ही पहना करती थी। उनके सोशल मीडिया पर देखा जाए तो ब्रेकअप के बाद भी वे कई बार पीले रंग के आउटफिट में नजर आई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️💛❤️💛❤️

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Mar 12, 2020 at 12:03am PDT


आज भी वार्डरोब में है येलो आउटफिट्स
अंकिता के वार्डरोब की बात करें तो आज भी वहां येलो कलर के कई सारी आउटफिट्स देखने को मिलते हैं। उनके वार्डरोब में पीले रंग की कई साड़ियां है। सुशांत से रिश्ता टूटने के बाद अंकिता अपनी खास दोस्त के साथ ट्रिप पर गई थी। इस दौरान भी उन्होंने पीले रंग की स्लिट ड्रेस पहनी थी। सालों पहले उन्होंने ब्राइडल फोटोशूट करवाया था। इस मौके पर भी उन्हें पीले रंग के लहंगे में देखा गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Baaghi3 #screening #loveforcinema 💛

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Mar 6, 2020 at 10:50pm PST

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios