Asianet News Hindi

ड्रग्स लेते रंगे हाथ पकड़ी गई 'देवों के देव' महादेव की एक्ट्रेस, 9 दिन के लिए डाला गया न्यायिक हिरासत में

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी एक्टिव हो गई है। एनसीबी ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। प्रीतिका को एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

Sushant Singh Rajput Suicide Case Drugs Angle Devo ke Dev mahadev Actress Pritika Chauhan is Arrested by NCB in Drug case KPY
Author
Mumbai, First Published Oct 26, 2020, 8:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी एक्टिव हो गई है। एनसीबी ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। प्रीतिका को एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। वो 'सावधान इंडिया' और 'देवों के देव महादेव' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। प्रीतिका और पेडलर फैजल को 5 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में डाला गया है। प्रीतिका की जमानत याचिका सोमवार के लिए रखी गई है। उन्होंने एनसीबी को दिए गए अपने कबूलनामे को वापस ले लिया है। 

सीबीआई को सौंपा गया था केस 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए सीबीआई को केस सौंपा गया था। सुशांत के परिवार का मानना है कि उनका मर्डर हुआ जबकि सुशांत को उनके अपार्टमेंट में फांसी से लटका पाया गया था। सीबीआई के अलावा इस केस में एनसीबी भी जांच कर रही है, क्योंकि सुशांत केस में ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ था और इसमें कई बड़े सेलिब्रिटीज के नाम सामने आए थे। 

 

प्लेन कपड़ों में अधिकारी ने की थी कार्रवाई

एनसीबी के अधिकारी मुंबई के वर्सोवा की दो जगहों पर प्लेन कपड़ों में गए थे। प्लेन कपड़ों में जाने का मकसद ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना होने देना और ऑपरेशन को पूरा करना था, जो हुआ भी। एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, ये ऑपरेशन अभी भी चल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ॐ नमः शिवाय🙏 #महाशिवरात्रि

A post shared by @ preetikachauhanofficial on Feb 21, 2020 at 1:16am PST

इन एक्ट्रसेस से पूछताछ कर चुकी है एनसीबी 

बता दें, ड्रग्स एंगल में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल जा चुकी हैं। हालांकि, उन्हें जमानत मिल चुकी है। इसके अलावा कई और लोगों को सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल में डाला गया है, वहीं दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेस से एनसीबी इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios