Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या वाकई में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अंजलि भाभी छोड़ रही शो, सामने आ रही ये वजह

लॉकडाउन के बाद शुरू हुई अनलॉक की प्रक्रिया में आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने जरूरी काम निपटाने के लिए घर से बाहर निकलने लगे हैं। ऐसे में कुछ टीवी शोज ही शूटिंग भी शुरू हो गई है। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड की शूटिंग करने स्टार्स सेट पर पहुंचे लगे है। हालांकि, शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में तारक मेहता की पत्नी अंजलि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता शो छोड़ रही है।

taarak mehta ka ooltah chashmah actress neha mehta aka anjali quitting the show here is the reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 30, 2020, 6:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना लॉकडाउन के दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई अच्छी और बुरी खबरें सुनने को मिली। लॉकडाउन के बाद शुरू हुई अनलॉक की प्रक्रिया में आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने जरूरी काम निपटाने के लिए घर से बाहर निकलने लगे हैं। ऐसे में कुछ टीवी शोज ही शूटिंग भी शुरू हो गई है। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड की शूटिंग करने स्टार्स सेट पर पहुंचे लगे है। हालांकि, शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में तारक मेहता की पत्नी अंजलि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता शो छोड़ रही है।


शो की टीवी पर वापसी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीवी पर फिर से वापसी हो गई है। लॉकडाउन के दौरान शूटिंग बंद थी, नए एपिसोड नहीं आए थे। अब शो की वापसी हुई है लेकिन शो के सामने कुछ मुश्किलें भी खड़ी हो सकती हैं। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि शो में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शो छोड़ सकती हैं। नेहा मेहता शो में तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार निभाती हैं।


शो के पूरे हुए 12 साल
28 जुलाई को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 12 साल पूरे हुए हैं। अंजलि का रोल करने वालीं नेहा मेहता शुरू से ही इस शो में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा ने शो छोड़ने के बारे में मेकर्स को बता दिया है। कहा जा रहा है कि नेहा कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण शो के सेट पर नए एपिसोड की शूटिंग के लिए नहीं पहुंची। 

 

सोढ़ी के भी शो छोड़ने की खबरें
इससे पहले शो में रोशन सिंह सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह के भी शो छोड़ने की खबरें आई थीं। हालांकि, शो के मेकर असित मोदी ने इसे अफवाह बताया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios