Asianet News Hindi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'भिड़े' को हुआ कोरोना, इससे पहले दया बेन के भाई सुंदर भी हो चुके पॉजिटिव

कोरोना (Corona) का प्रकोप एक बार फिर मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में बढ़ता जा रहा है। कोरोना से टीवी और फिल्म स्टार तेजी से संक्रमित हो रहे हैं। सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भिड़े (Bhide) का रोल निभाने वाले एक्टर मंदार चांदवड़कर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मंदार फिलहाल अपने परिवार के साथ होम क्वारेटीन हैं। मंदार के मुताबिक वो असिम्प्टोमेटिक हैं और उम्मीद है कि जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। 

Taarak Mehta ka ooltah chashmah Bhide aka mandar chandwadkar Tested Corona positive kpg
Author
Mumbai, First Published Mar 20, 2021, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना (Corona) का प्रकोप एक बार फिर मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में बढ़ता जा रहा है। कोरोना से टीवी और फिल्म स्टार तेजी से संक्रमित हो रहे हैं। सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भिड़े (Bhide) का रोल निभाने वाले एक्टर मंदार चांदवड़कर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मंदार फिलहाल अपने परिवार के साथ होम क्वारेटीन हैं। मंदार के मुताबिक वो असिम्प्टोमेटिक हैं और उम्मीद है कि जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। एक इंटरव्यू में मंदार ने बताया कि मेरी टेस्ट रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव है। मैं सभी जरूरी सावधानियां बरत रहा हूं और BMC ने जो इंस्ट्रक्शन्स दिए हैं उन्हें भी फॉलो कर रहा हूं। 

Hindi serial: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah update, August 30: Bhide is  angry knowing Sonu lied to him - Times of India

भिड़े उर्फ मंदार ने आगे बताया- मैंने टेस्ट रिपोर्ट्स आने से पहले ही खुद को आइसोलेट कर लिया था। दरअसल, मुझे लग रहा था कि मैं संक्रमित हुआ हूं। फिलहाल मैं अपने परिवार के साथ आइसोलेट हूं और उम्मीद है कि जल्द से जल्द शूटिंग पर लौट आऊंगा। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update August 23, 2019: Gokuldham  residents continue to lie to Bhide

इससे पहले 'तारक मेहता' के एक और कैरेक्टर सुंदर लाल यानी कि मयूर वाकानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनका भी अभी इलाज चल रहा है। खबर है कि मयूर वाकानी की पत्नी भी कोरोना संक्रमित हैं लेकिन उन्होंने फिलहाल खुद को क्वारेंटीन किया हुआ है। मयूर वाकानी दया बेन यानी कि दिशा वाकानी के भाई हैं।  

Mayur Vakani aka TMKOC's Sundar Tests COVID-19 Positive - ZEE5 News

बता दें कि तारक मेहता के सेट पर लगातार कोरोना संक्रमित हो रहे लोगों की वजह से दहशत का माहौल है। शो के मेकर्स ने अब सेट पर हर उस शख्स का कोरोना टेस्ट करने का फैसला किया है, जो मंदार चांदवडकर या फिर मयूर वाकानी के कॉन्टेक्ट में आया है। इसके साथ ही पूरे सेट को भी सैनिटाइज किया जा रहा है। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah update January 10: Popat refuses to let  Bhide repair his almirah in society's compound - Times of India

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios