Asianet News HindiAsianet News Hindi

'तारक मेहता...' छोड़ने के 5 साल बाद ऐसी दिखने लगीं 'दया भाभी', नई PHOTO में पहचाना हुआ मुश्किल

2017 में डिलीवरी के लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से ब्रेक लेने के बाद दिशा वाकाणी शो पर नहीं लौटी हैं। हालांकि, मेकर्स की मानें तो उन्होंने आधिकारिक तौर पर शो नहीं छोड़ा है। कुछ महीने पहले ही दिशा दूसरी बार मां बन चुकी हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Daya Bhabhi Aka Disha Vakani Is Unrecognizable In Latest Photo Viral GGA
Author
First Published Sep 12, 2022, 10:49 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया भाभी (Daya Bhabhi) का किरदार निभा चुकीं दिशा वाकाणी (Disha Vakani) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लगभग 5 साल पहले 'तारक मेहता...' छोड़ चुकीं दिशा को उनकी लेटेस्ट फोटो में पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स किसी तरह उन्हें पहचाने की कोशिश कर उनसे शो में वापस आने के लिए गुजारिश कर रहे हैं तो कई लोग शो में उनके ना लौटने पर उनके प्रति नाराजगी भी जता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

दिशा की यह फोटो उनके ही नाम से बने एक सोशल मीडिया हैंडल से साझा की गई है। फोटो गणेश उत्सव के दौरान किसी इवेंट की लग रही है, जिसमें वे गरबा खेलती नजर आ रही हैं। इसे देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा है, "क्या आप शो में वापस आगे हैं?"  एक अन्य यूजर ने लिखा है, "क्या आप 'तारक मेहता ...' में वापस आना चाहती हैं?"

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Daya Bhabhi Aka Disha Vakani Is Unrecognizable In Latest Photo Viral GGA

एक यूजर ने पूछा है, "मैम, आपकी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी कब हो रही है?" एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "क्या फायदा ऐसी फोटो डालके। मन और खराब हो जाता है आपको देखकर।"

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Daya Bhabhi Aka Disha Vakani Is Unrecognizable In Latest Photo Viral GGA

2017 में शो से लिया था दिशा ने ब्रेक

2017 में दिशा वाकाणी ने तब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से ब्रेक लिया था, जब वे प्रेग्नेंट थीं और पहली बार मां बनने जा रही थीं। उस वक्त दर्शकों के साथ-साथ मेकर्स को भी यही उम्मीद थी कि डिलीवरी के कुछ महीने बाद दिशा शो पर अपने किरदार में वापसी कर लेंगी। हालांकि, वक्त बीतता गया और दिशा की वापसी की उम्मीद ख़त्म होती गई। शो के प्रोड्यूसर भी एक बातचीत में यह स्पष्ट कर चुके हैं कि उन्हें अब दिशा की वापसी की कोई उम्मीद नहीं दिखाई दे रही है। बताया यहां तक जा रहा है कि पिछले महीने उन्होंने दया भाभी के किरदार के लिए नई हीरोइन की तलाश में ऑडिशन भी शुरू कर दिए। हालांकि, अभी तक उनकी तलाश पूरी नहीं हुई है।

एक अन्य पुरानी तस्वीर भी वायरल

पिछले दिनों दिशा वाकाणी की एक पुरानी फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें वे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बाकी फीमेल स्टारकास्ट के साथ डांसिंग स्टाइल में पोज देती दिखाई दे रही थीं। यह फोटो देखकर भी लोगों ने कयास लगाना शुरू किया था कि वे शो पर लौट सकती हैं। हालांकि, वे आएंगी या नहीं, इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि किसी ने नहीं की है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Daya Bhabhi Aka Disha Vakani Is Unrecognizable In Latest Photo Viral GGA

और पढ़ें...

अमिताभ ने कर दिया था रणबीर की बहन संग काम करने से इनकार, ये 9 सेलेब्स भी साथ काम करने नहीं हुए राजी

कोई 5 साल चली तो कोई 27 साल से चल रही, बॉलीवुड की इन 10 फिल्मों ने बनाया सिनेमाघरों में रिकॉर्ड

Brahmastra ने 2 दिन में कमाए 160 करोड़, तीसरे दिन तोड़ेंगी सलमान-शाहरुख़ जैसे कई स्टार्स के रिकॉर्ड

उर्फी जावेद ने पहनी दिल तोड़ने वाली ड्रेस, लोग बोले- आ गई बिना कपड़ों वाली चुड़ैल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios