Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 महीने के इंतजार के बाद दोबारा शुरू हुआ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', नहीं दिखी पुरानी वाली बात

सब टीवी का सबसे पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने नए एपिसोड के साथ वापसी कर ली है। करीब 4 महीने के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 22 जुलाई को इसका नया एपिसोड रात 8 बजे प्रसारित किया गया। 

Taarak Mehta ka ooltah Chashmah First Episode Starts on 22th July KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 23, 2020, 5:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सब टीवी का सबसे पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने नए एपिसोड के साथ वापसी कर ली है। करीब 4 महीने के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 22 जुलाई को इसका नया एपिसोड रात 8 बजे प्रसारित किया गया। शो शुरू होते ही 8 मिनट का प्रोमो चला। दरअसल, दर्शकों को पुराना सबकुछ रिकॉल कराने के लिए यह प्रोमो बेहद जरूरी था। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' producer denies replacing Disha ...

शो में कहानी की शुरुआत जेठालाल के सूरज को जल अर्पित करने से हुई। इसके साथ ही जेठा जल अर्पित करते हुए बालकनी से बबीता जी को झांकते हैं। इसके बाद आत्माराम भिड़े अपना सुविचार बताते हैं। कुल मिलाकर 4 महीने के लंबे इंतजार के बाद शुरू हुए शो में दर्शकों को कुछ नयापन देखने को नहीं मिला। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fans! Meet Jethalal, Tappu ...

आधे घंटे के एपिसोड में 10 मिनट तो विज्ञापन में चले गए। बाकी 8 मिनट का प्रोमो दिखाया गया। इस तहर 18 मिनट तो इसी में चले गए। सिर्फ 12 मिनट में दर्शकों को ऐसा कुछ भी नहीं मिला, जिसकी वो उम्मीद लगाए बैठे थे। उम्मीद है कि 23 जुलाई यानी गुरुवार का एपिसोड फैंस को थोड़ा एंटरटेन करेगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios