Asianet News Hindi

तारक मेहता.. को बंद करने की मांग करने वालों पर भड़के 'जेठालाल', करारा जवाब देते हुए कही ये बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गिनती टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में की जाती है। इस शो को घर-घर में पसंद किया जाता है। सब टीवी पर ये शो पिछले 12 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है और हाल ही में इस शो के 3000 एपिसोड पूरे हुए हैं। पिछले कुछ दिनों से लोगों के बीच इस शो की गिरती हुई क्वालिटी और कंटेंट को लेकर बात छिड़ी हुई है। वहीं कई लोग तो इस शो को ही बंद करने की मांग में जुट गए हैं। इसी बात से शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी उन लोगों पर भड़कते नजर आए, जिन्होंने शो को बंद कराने की मांग उठाई।

taarak mehta ka ooltah chashmah jethalal aka dilip joshi gives befitting reply to those who demand to end the show KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 5, 2020, 5:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) की गिनती टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में की जाती है। इस शो को घर-घर में पसंद किया जाता है। सब टीवी पर ये शो पिछले 12 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है और हाल ही में इस शो के 3000 एपिसोड पूरे हुए हैं। पिछले कुछ दिनों से लोगों के बीच इस शो की गिरती हुई क्वालिटी और कंटेंट को लेकर बात छिड़ी हुई है। वहीं कई लोग तो इस शो को ही बंद करने की मांग में जुट गए हैं। इसी बात से शो में जेठालाल (jethalal) का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी ( dilip joshi) उन लोगों पर भड़कते नजर आए, जिन्होंने शो को बंद कराने की मांग उठाई।

Dilip Joshi Reacts About Two Minors Running Away From Rajasthan To Meet Him  - तारक मेहता के जेठालाल के लिए 13 साल के बच्चों ने किया ऐसा कांड, खुद सुनकर  हुए हैरान -
दिलीप जोशी ने अब इस मामले में अपनी जुबान खोल दी है। उन्होंने हाल ही में सौरभ पंत के साथ यूट्यूब पॉडकास्ट शेयर किया है। इस पॉडकास्ट में ही दिलीप ने अपनी बात सामने रखी है। उन्होंने कहा- सोशल मीडिया पर लोग कहते हैं कि वो तारक मेहता को बैन कर देंगे और शो को ही बंद कर देंगे। मेरा ये कहना है कि अगर आपको शो नहीं पसंद आ रहा है तो आप मत देखिए। आप हमसे ये क्यों कह रहे हैं कि हम इस शो को ही बंद कर दें। कई लोग कुछ ना कुछ कह रहे हैं। अगर आप लोगों की बातों को सुनेंगे तो आप काम भी नहीं कर पाएंगे।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor Dilip Joshi aka Jethalal Takes Away  this Huge Amount For Working only 25 Days
दिलीप ने आगे कहा- अगर आप 20 साल पहले शो कर रहे होते तो आपको हंसी मजाक करने की पूरी आजादी होती है। लेकिन ऐसा केस नहीं है। अब आपको ज्यादा सजग रहना पड़ता है ताकि किसी की भी भावनाएं आहत ना हो। थोड़ा सी पाबंदी तो जरूर आ गई है। अब आप आजादी से काम नहीं कर सकते हैं। पुराने गानों को इस्तेमाल करने में भी हमें काफी सजग रहना पड़ता है। गानों का इस्तेमाल करने से पहले हमें देखना पड़ता है कि हमारे पास इसके राइट्स है या नहीं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jethalal Gets Hurt Before Dayaben Entry In  The Show because Of Sunder
जेठालाल ने कहा कि हर दिन एपिसोड डिलीवर करने के चक्कर में शो के राइटर्स पर भी काफी दवाब है, जिसका असर शो की गुणवत्ता पर साफ दिखाई दे रहा है। मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं कि जब आप लंबे समय के लिए रोजाना शो करते हैं तो सारे के सारे एपिसोड एक ही लेवल के नहीं हो सकते। जहां तक कॉमेडी का सवाल है तो मुझे लगता है कि कुछ एपिसोड उस स्तर के नहीं रहे हैं। वहीं, 3000 एपिसोड्स पूरे होने के मौके पर उन्होंने अपने किरदार को लेकर कहा था- यह किरदार निभाना मेरे लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है। इसने मुझे काफी कुछ दिया है। मैं इसके लिए अपने फैंस और शुभचिंतकों का आभारी हूं, जिन्होंने हमारा स्वागत कर हमें अपनी लाइफ का अहम हिस्सा बनाया है।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: Story Behind Grand Entry Of Dayaben - News  World Press
दया बेन उर्फ दिशा वाकाणी पिछले 3 साल से शो का हिस्सा नहीं हैं। वे बेटी के जन्म के समय मैटरनिटी लीव पर गई थीं, तब से अब तक शो पर लौटी नहीं हैं। कई बार उनकी वापसी की अटकलें भी लगाई गईं, लेकिन अब तक कुछ भी तय नहीं हो पाया है। खबरों की मानें तो दिशा की वापसी को लेकर उनके पति मयूर की वजह से पेंच फंसा हुआ है। ऐसी भी खबरें हैं कि मयूर नहीं चाहते कि दिशा शो में वापसी करें। बीच में खबरें आई थीं कि दिशा के पति ने एक्ट्रेस के लिए दिन में केवल 4 घंटे और महीने में सिर्फ 15 दिन काम की शर्त रखी थी, जिसे मेकर्स ने मानने से इनकार कर दिया था।

Daya rescues Jethalal from Don

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios