Asianet News Hindi

'तारक मेहता...' के 'नट्टू काका' को आनन- फानन में करना पड़ा अस्पताल में भर्ती, जल्दी ही होगी सर्जरी

रिपोर्ट्स की मानें तो घनश्याम नायक के गले की गलैंड्स में परेशानी आ गई है, जिसकी सर्जरी सोमवार को होगी। प्रोडक्शन हाउस के करीबी ने बताया कि कुछ दिनों पहले उनके गले में गांठ डिटेक्ट हुई थी। डॉक्टर ने जिसके लिए सर्जरी बोली है। वह जल्द ठीक होकर वापस आएंगे। नट्टू काका शो में एक दिलचस्प किरदार निभाते हैं और लोग उनके इस रोल को काफी पसंद भी करते हैं। नट्टू काका का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार जब 65 साल से ऊपर उम्र वाले लोगों को शूटिंग की इजाजत देगी तो वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जरूर वापस आएंगे। 

taarak mehta ka ooltah chashmah nattu kaka aka ghanshyam nayak hospitalised for neck surgery KPJ
Author
Mumbai, First Published Sep 6, 2020, 11:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो उनके गले में परेशानी होने के कारण सर्जरी होगी। कुछ समय से घनश्याम शो में भी नजर नहीं आ रहे हैं। लॉकडाउन के बाद उन्होंने अभी शूटिंग शुरू नहीं की है। 

taarak mehta nattu kaka playback singer: taarak mehta nattu kaka also  playback singer biography
होगी सर्जरी
रिपोर्ट्स की मानें तो घनश्याम नायक के गले की गलैंड्स में परेशानी आ गई है, जिसकी सर्जरी सोमवार को होगी। प्रोडक्शन हाउस के करीबी ने बताया कि कुछ दिनों पहले उनके गले में गांठ डिटेक्ट हुई थी। डॉक्टर ने जिसके लिए सर्जरी बोली है। वह जल्द ठीक होकर वापस आएंगे।

tarak mehta ka ooltah chashmah nattu kaka actor ghanshyam nayak not allowed  to shoot know what he says, New Episode, Latest Updates
दिलचस्प किरदार
नट्टू काका शो में एक दिलचस्प किरदार निभाते हैं और लोग उनके इस रोल को काफी पसंद भी करते हैं। नट्टू काका का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार जब 65 साल से ऊपर उम्र वाले लोगों को शूटिंग की इजाजत देगी तो वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जरूर वापस आएंगे। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah nattu kaka aka ghanshyam nayak shares  personal life experience
10 साल से जुड़े हैं शो से
आपको बता दें कि घनश्याम को शो में 10 साल से ज्यादा हो गए है। उनकी मदद के लिए प्रोडक्शन हाउस समाने आया है। वह जल्द ही ठीक होकर सेट पर वापस लौटेंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios