Asianet News Hindi

कैंसर से जूझ रहे 'तारक मेहता' के नट्टू काका, शूटिंग छोड़ अब एक बार फिर से करा रहे इलाज

सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक एक बार फिर कैंसर का इलाज करा रहे हैं। घनश्याम के बेटे विकास ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि 3 महीने पहले उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उनका ट्रीटमेंट एक बार फिर शुरू करने का फैसला किया।

Taarak Mehta ka ooltah Chashmah Nattu Kaka is once again undergoing treatment for cancer kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 22, 2021, 1:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक एक बार फिर कैंसर का इलाज करा रहे हैं। घनश्याम के बेटे विकास ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि 3 महीने पहले उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उनका ट्रीटमेंट एक बार फिर शुरू करने का फैसला किया। बता दें कि इससे पहले सितंबर, 2020 में 77 साल के घनश्याम नायक के गले में 8 गांठें होने की बात सामने आई थी। इसके बाद उनके गले की सर्जरी करके डॉक्टरों ने गांठें निकाल दी थीं। 

घनश्याम नायक के बेटे विकास के मुताबिक, अप्रैल में हमने उनके गले का पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग करवाया था, जिसमें फिर से कुछ स्पॉट्स मिले थे। वैसे, उन्हें किसी भी तरह कि कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन हम कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे, इस वजह से हमने फिर से केमोथेरपी शुरू करवा दी है। उनका इलाज उसी अस्पताल और डॉक्टर से हो रहा है जहां पहले हुआ था। 

बता दें कि पिछले हफ्ते घनश्याम नायक गुजरात के दमन में 'तारक मेहता' के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए गए थे। अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में घनश्याम ने कहा था- तबीयत ठीक है लेकिन ट्रीटमेंट भी फिर से शुरू हो गया है। फिलहाल केमोथेरपी चल रही है। चार महीने बाद मैंने एक स्पेशल सीन शूट किया और मैंने दोबारा इसे काफी एन्जॉय किया।

बता दें, घनश्याम नायक की सर्जरी मुंबई के एक जाने-माने ऑन्कोलॉजिस्ट (कैंसर सर्जन) ने की है। टीवी और बॉलीवुड एक्टर घनश्याम कई सालों से एक्टिंग वर्ल्ड में एक्टिव हैं। हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा नाम तारक मेहता से मिला। कम ही लोग जानते हैं कि घनश्याम ने महज 7 साल की उम्र में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। वो नसीरुद्दीन शाह की फिल्म मासूम में नजर आए थे। घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका के मुताबिक, शुरुआत में इंडस्ट्री में ज्यादा पैसे नहीं मिलते थे। इसीलिए उन्होंने वो दौर भी देखा है, जब उनको महज 3 रुपए के लिए 24 घंटे काम करना पड़ता था। वे अब तक 300 से ज्यादा फिल्में, 250 थिएटर शोज और 100 से ज्यादा टीवी सीरियल कर चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios