Asianet News Hindi

काजोल ने कह दिया कुछ ऐसा, जिसे सुन कर रो पड़ी मां तनुजा, वायरल हो रहा वीडियो

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस और काजोल (Kajol) की मां तनुजा (Tanuja) जल्द ही डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट नजर आएंगी। हाल ही में शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें तनुजा अपनी बेटी काजोल का वीडियो मैसेज देखकर रो पड़ती हैं। 

Tanuja cries over daughter Kajol statement
Author
Mumbai, First Published Jul 8, 2021, 5:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस और काजोल (Kajol) की मां तनुजा (Tanuja) जल्द ही डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट नजर आएंगी। हाल ही में शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें तनुजा अपनी बेटी काजोल का वीडियो मैसेज देखकर रो पड़ती हैं। वीडियो में काजोल अपनी मां के लिए कहती हैं-सबसे बड़ा गिफ्ट जो मेरी मां ने मुझे दिया है वो है हमारी परवरिश। यह सुनकर तनुजा इमोशनल हो जाती हैं और उनके आंसू छलक उठते हैं। तनुजा कहती हैं कि कभी-कभी अपनी खुशी होती है, जिसे बयां नहीं किया जा सकता। 

 

इससे पहले काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मेरी मां और पापा अलग हो रहे थे और उन्हें वर्किंग वुमन की तरह काम पर जाना होता था, तो उन्होंने मुझे हर चीज बहुत ही बारीकी से समझाई। मैं आज बेहद खुश हूं कि उन्होंने मेरी परवरिश बेहतरीन ढंग से की। उन्होंने बचपन में मुझे जो कुछ भी सिखाया या समझाया उसी की बदौलत मैं बड़ी होकर एक बेहतर इंसान बन पाई।

बता दें कि तनुजा ने 1973 में बंगाली डायरेक्टर शोमू मुखर्जी से शादी की थी। तनुजा की दो बेटियां काजोल और तनीषा मुखर्जी हैं। तनुजा का जन्म 23 सितंबर, 1943 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता कुमारसेन समर्थ एक फिल्म डायरेक्टर और मां शोभना समर्थ एक्ट्रेस थीं। गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस नूतन काजोल की मौसी हैं। 

तनुजा ने अपने करियर की शुरूआत बतौर बाल कलाकार साल 1952 में आई फिल्म अंबर से की थी। बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म ‘छबीली’ थी, जो 1960 में आई थी। तनुजा ने  अपने करियर में ‘आज और कल’, ‘बहारें फिर भी आएंगी’, ‘दो चोर’, ‘दो दूनी चार’, ‘घराना’, ‘हाथी मेरे साथी’, ‘ज्वेल थीफ’, ‘जियो और जीने दो’, कामचोर, घर द्वार, अधिकार, दिलजला, ताकतवर, रखवाला, दुश्मन, बेखुदी, आतिश, मुकदमा और खाकी जैसी कई फिल्मों में काम किया है। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios