Asianet News Hindi

एकता कपूर के सामने कपिल शर्मा ने खोल दी अर्चना की पोल

कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वे नवजोत सिंह सिद्धू से डरती हैं।

The Kapil Sharma Show: actress Archana Puran Singh is afraid to Navjot Sidhu
Author
Mumbai, First Published Jul 3, 2019, 9:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अर्चना पूरन सिंह की पर्सनॉलिटी को देखकर क्या यह लग सकता है कि वे किसी से डरती होंगी?  टीवी क्वीन एकता कपूर भाई तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत के साथ 'द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची थीं। इस दौरान कपिल ने अर्चना के बारे में खुलासा किया कि वे नवजोत सिंह सिद्धू से डरती हैं। हालांकि, यह कोई गंभीर बात नहीं है। दरअसल, कपिल मजाक कर रहे थे। उन्होंने कहा, अर्चना को डर लगता है कि कहीं सिद्धू वापस शो में न लौट आएं। 

एकता-तुषार ने शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ बातचीत में अपने रिश्ते की कई खट्टी-मीठी बातें शेयर कीं। इस दौरान अर्चना भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
 
हुआ कुछ यूं था 


कपिल शर्मा ने अर्चना का मजाक बनाते हुए कहा कि वह भूत से नहीं डरती हैं। अर्चना सिर्फ एक व्यक्ति से डरती हैं और प्रार्थना करती हैं कि वह वापस नहीं लौटें। कपिल का इशारा सिद्धू की ओर था।गौरतलब  है कि अर्चना ने इस शो में सिद्धू को रिप्लेस किया था। 


अर्चना ने बताया कि एकता को हवाई जहाज में सफर करने में डर लगता है। एकबार वह एकता के साथ फ्लाइट में सफर कर रही थीं, तब एकता ने पूरी फ्लाइट के दौरान उनका हाथ कसकर पकड़कर रखा था। तुषार कपूर ने भी अर्चना की बात का समर्थन किया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios