Asianet News Hindi

भारती सिंह को लगा जोरदार झटका, 'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स ने आधी कर दी फीस, कॉमेडियन ने कही ये बात

खबर है कि कॉमेडियन भारती सिंह द कपिल शर्मा शो के साथ फिर वापसी कर रही हैं। लेकिन शो के मेकर्स ने उनकी फीस आधी कर दी है। शो के नए सीजन के लिए भारती सिंह की पचास फीसदी फीस काटी गई है।

the kapil sharma show makers cut bharti singh 50 percent fees for this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 22, 2021, 4:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना ने आमजन से लेकर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के साथ देश के हर क्षेत्र को प्रभावित किया है। कई लोगों की नौकरी चली गई तो कइयों की सैलरी काटी गई है।  दूसरी लहर में कई लोग पाई-पाई के लिए मोहताज तक कर दिया। अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के साथ फिर वापसी कर रही हैं। लेकिन शो के मेकर्स ने उनकी फीस आधी कर दी है। शो के नए सीजन के लिए भारती सिंह की पचास फीसदी फीस काटी गई है। इसके लिए भारती ने मेकर्स से बात की लेकिन उन्होंने कोरोना का हवाला देते हुए बात मानने में असहमति जताई। 


बता दें कि फिलहाल भारती सिंह डांस दीवाने 3 होस्ट कर रही हैं। खबरें हैं कि इस शो के लिए भी उनकी 70 फीसदी फीस कम की गई है। उन्होंने ईटाइम्स से इस बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि कोरोना के कारण देश में इतना कुछ हुआ है। टीवी और शोज को स्पॉन्सर्स नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में चैनल्स पैसे कहां से लाएंगे? एक बार सब सही हो जाएगा तो चीजें दोबारा पटरी पर आ जाएंगी और फीस दोबारा बढ़ा दी जाएगी। 


भारती ने कहा- इतने साल से हम एक चैनल के लिए काम कर रहे हैं और वे हमारी सारी बातें मानते हैं तो अब जब उन्हें मदद की जरूरत पड़ी है तो मुझे नहीं लगता कि किसी भी आर्टिस्ट ने मना किया होगा। मुझे लगता है कि जल्द ही सब सही हो जाएगा और सब कुछ पटरी पर आ जाएगा। बता दें कि द कपिल शर्मा शो का तीसरा सीजन जल्द शुरू होने वाला है। इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा ।


खबरों की मानें तो शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं। नए सीजन में कई और चेहरे भी नजर आएंगे। इस बार नए लोगों और लेखकों को मौका देने की बात सामने आ रही है। कपिल शर्मा के साथ-साथ बाकी स्टार्स शो का हिस्सा बने रहेंगे। इनमें भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक शामिल हैं।


शो में लीड रोल निभा रहे कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में नए अंदाज में वापसी करने वाला था। उन्होंने यह कहा था कि इस बार शो और भी स्पेशल और मजेदार होगा। शो का सेट भी चेंज होगा लेकिन कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हुई और शूटिंग को आगे बढ़ाना पड़ा। शो अब जुलाई में शुरू होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios