Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ चार्ज करते हैं कपिल, उदित नारायण ने किया खुलासा !

इस वीकेंड टेलिकास्ट किया जाने वाला कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का एपिसोड बेहद ही खास होने वाला है। क्योंकि इस बार सिंगर उदित नारायण अपनी पत्नी और बेटे आदित्य के साथ शो में शिरकत करेंगे। 

the kapil Sharma Show Udit narayan With family Singer reveal commedian charge 1 crore for one Episode
Author
Mumbai, First Published Oct 13, 2019, 9:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. इस वीकेंड टेलिकास्ट किया जाने वाला कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का एपिसोड बेहद ही खास होने वाला है। क्योंकि इस बार सिंगर उदित नारायण अपनी पत्नी और बेटे आदित्य के साथ शो में शिरकत करेंगे। इस दौरान सिंगर की पत्नी पिता-बेटे के बीच की बॉन्डिंग को भी बताएंगी, जिसके कुछ प्रोमो वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं। इसमें से एक में मजाकिया अदाज में उदित कॉमेडियन कपिल के एक एपिसोड के लिए फीस चार्ज करने को लेकर खुलासा करते हैं। 

एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ करते हैं चार्ज

वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि कपिल उदित नारायण से कहते हैं कि सिंगर की आवाज बेहद ही मखमली है और उनका चेहरा भी मासूम है। ऐसा लगता है कि उनके कभी किसी के पैसे नहीं मारे होंगे। बल्कि उन्हीं के पैसे हर कोई मार लेता है। इसके बाद उदित कपिल से कहते हैं, आपको देखकर लगता है कि आपको तो स्ट्रग्ल करने की जरूरत नहीं है। मैनें सुना है कि आप एक-एक एपिसोड के एक-एक करोड़ लेते हैं। इस बात पर वहां मौजूद ऑडियंश सभी लोग हंसने लगते हैं। सिंगर कपिल से ये बात मजाकिया लहजे में बोलते हैं। 

 

सिंगर ने शेयर की अपनी लव स्टोरी 

बता दें, उदित नारायण ने एयर होस्टेस दीपा से शादी की है। दोनों के बेटे आदित्य नारायण हैं। शो में सिंगर ने पत्नी के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर की। उन्होंने बताया कि दीपा एक एयर होस्टेस थीं लेकिन वो सिंगिंग को लेकर पैशनेट थीं। म्यूजिक की वजह से ही दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए थे। इसके अलावा आदित्य ने भी खुद से और फैमिली से जु़ड़ी दिलचस्प बातों का खुलासा किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios